सुकमा नक्सली हमले को लेकर आम आदमी पार्टी ने भाजपा सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप

सुकमा नक्सली हमले को लेकर आम आदमी पार्टी ने भाजपा सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप

Ashish Gupta | Publish: Mar, 14 2018 07:55:22 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

सुकमा नक्सली हमले को लेकर प्रदेश में राजनीति तेज हो गई है।आम आदमी पार्टी ने भी नक्सली हमले को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार पर तीखा हमला बोला है।

रायपुर . छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सली हमले को लेकर प्रदेश में राजनीति तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी ने भी सुकमा के किस्टाराम में नक्सली हमले को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार पर तीखा हमला बोला है।

आप ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार विकास की बड़ी-बड़ी बातें करने वाली सरकार बनकर रह गई है। जनता के रक्षक जवान जो आज नक्सलवाद के विरुद्ध लड़ाई लड़ रहे हैं, उसके लिए भाजपा सरकार कितनी लापरवाह है और कितने गैर जिम्मेदाराना है, यह उनकी नियत से साफ है।

Read More : आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ में बनाए 20 प्रवक्ता, लिस्ट में सोनी सोरी भी शामिल

पार्टी ने कहा कि ये नौजवान सैनिक सरकार की गलत नीतियों के कारण मारे जा रहे हैं और जो घायल हैं उनकी इलाज के लिए 15 साल से सत्ता में बैठी भाजपा की सरकार न सिर्फ बस्तर में अपितु प्रदेश के बड़े मेकाहारा जैसे अस्पतालों में भी आपातकालीन दुर्घटना चिकित्सा की जरूरी व्यवस्था मुहैया नहीं करा सकी है।

Raed More : केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ सरकार को कहा बेईमान, बोले - 15 साल में रमन सिंह ने प्रदेश को किया बर्बाद

पार्टी ने प्रदेश के आदिवासी इलाकों में चिकित्सा सुविधा को लेकर भी प्रदेश सरकार पर हमला बोला। पार्टी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार इन आदिवासी इलाकों में आपातकालीन चिकित्सा का एक भी केंद्र नहीं बना पाए हैं। बस्तर के सुदूर क्षेत्रों में घायल हुए जवानों को मेकाहारा जैसे बड़े अस्पतालों में भर्ती नहीं करा कर उन्हें निजी अस्पतालों में भर्ती करवाया जाता है और लाखों रुपए के बिल बना कर जनता के पैसे की बंदरबाट चल रही है।

पार्टी छत्तीसगढ़ सरकार से छत्तीसगढ़ के सुदूर बस्तर क्षेत्र में आपातकालीन चिकित्सा के लिए पुर्ण सुरक्षित अस्पताल का निर्माण कराएं व राजधानी में स्थित मेकाहारा जैसे अस्पतालों में डॉक्टर और सुविधाएं प्रदान करने की मांग की।

Ad Block is Banned