घर के बाहर से किडनैप हुआ था 6 साल का मासूम, पांच दिन बाद पिता के साथ पहुंचा थाने

रायपुर से अगवा 6 साल के वेदांत सोमानी की तलाश के लिए जहां पुलिस ने रात-दिन एक कर दिया था, वो अपने पिता राजेश सोमानी के साथ पंडरी थाने पहुंचा।

By: Ashish Gupta

Published: 11 Nov 2017, 02:52 PM IST

रायपुर . राजधानी रायपुर के पंडरी इलाके से अगवा 6 साल के वेदांत सोमानी की तलाश के लिए जहां पुलिस ने रात-दिन एक कर दिया था, वो अपने पिता राजेश सोमानी के साथ शनिवार को पंडरी थाने पहुंचा। इस मामले में पुलिस ने पिता राजेश सोमानी के संलिप्तता की आशंका जताई थी। फिलहाल पुलिस राजेश सोमानी से पूछताछ कर रही है। वेदांत के मिलने की खबर पाकर परिजन थाना पहुंच गए।

बतादें कि बीते मंगलवार शाम करीब 4 बजे राजधानी के पंडरी इलाके में घर के बाहर खेल रहे 6 वर्षीय वेदांत सोमानी को दिनदहाड़े दो लोगों ने अगवा कर लिया था। पुलिस ने बताया कि झारखंड पॉसिंग की एक एक्सयूवी कार (जेएच 7827) घर के बाहर रूकी, जिसमें ड्राइवर और एक अन्य व्यक्ति मौजूद था। आरोपी वेदांत को कार में जबरदस्ती बैठाकर फरार हो गए। कार को मोहल्ले के कुछ लोगों ने देख लिया। उन्होंने सुमिता और उसके परिवार को जानकारी दी। सुमिता और अन्य लोग पंडरी थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की सूचना दी। सुमिता ने इस घटना के पीछे अपने पति के हाथ होने की आशंका जताई थी।

पति-पत्नी के बीच है विवाद
सुमिता का अपने पति राजेश सोमानी से विवाद चल रहा है। झारखंड के रांची में राजेश के खिलाफ दहेज प्रताडऩा व अन्य धाराओं के तहत अपराध कायम है। दोनों के बीच तलाक का मामला भी चल रहा है। इस बीच वेदांत का अचानक अपहरण हो जाना और झारखंड पासिंग की कार को देखकर पुलिस ने आशंका जताई जा रही थी कि पूरा मामला पति-पत्नी के विवाद से जुड़ा है।

वहीं दो दिन बाद एक अज्ञात नंबर से वेदांत के नाम से वॉट्सएप पर मैसेज आया, जिसमें लिखा था - मां मैं ठीक हूं। इस मैसेज के आने के बाद पुलिस का रोजश सोमनी पर शक और भी बढ़ गया। वहीं वेदांत की तलाश के लिए रायपुर पुलिस की एक टीम झारखंड रवाना हो गई थी।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned