ACB ने दो लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा, अभनपुर नगर पंचायत के दो अफसर सस्पेंड

अभनपुर नगर पालिका में रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़े मुख्य नगर पालिका अधिकारी अनिल कुमार शर्मा और उप अभियंता सुरेश गुप्ता को सस्पेंड कर दिया गया है।

By: Ashish Gupta

Updated: 03 Jan 2019, 07:04 PM IST

रायपुर. अभनपुर नगर पालिका में रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़े मुख्य नगर पालिका अधिकारी अनिल कुमार शर्मा और उप अभियंता सुरेश गुप्ता को सस्पेंड कर दिया गया है। एंटी करप्श्न ब्यूरो ने अनिल कुमार शर्मा और सुरेश गुप्ता को पिछले सप्ताह दो लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा था।

राज्य सरकार ने आधिकारिक बयान जारी कर बताया कि नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग ने अनिल कुमार शर्मा और सुरेश गुप्ता को सस्पेंड करने के आदेश जारी किए है। सस्पेंड रहने के दौरान अनिल कुमार शर्मा और सुरेश गुप्ता का अस्थाई मुख्यालय कार्यालय संयुक्त संचालक नगरीय प्रशासन एवं विकास, क्षेत्रीय कार्यालय रायपुर रहेगा।

एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने अनिल शर्मा को एक कंपनी के बिल भुगतान से जुड़े एक मामले में दो लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।

एसीबी ने आरोपी अनिल शर्मा को फरियादी एचएल गिलहरे की शिकायत पर रिश्‍वत लेते हुए अभनपुर नगर पालिका ऑफिस में दबोचा था। एसीबी ने आरोपी के साथ रिश्वतखोरी में मदद करने वाले सहयोगी सब इंजीनियर सुरेश गुप्ता को भी रंगे हाथों पकड़ लिया था।

बतादें कि नगरीय प्रशासन और श्रम मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने 2 जनवरी को वीडियो कान्फ्रेंसिंग में तत्काल निलंबित करने के निर्देश दिए थे।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned