scriptअभनपुर हादसे में दो की मौत.. अनियंत्रित कार ने बाइक-स्कूटी-ऑटो को मारी टक्कर, युवक-युवती ने तोड़ा दम | Abhanpur road accident, girl and boy death, raipur district | Patrika News
रायपुर

अभनपुर हादसे में दो की मौत.. अनियंत्रित कार ने बाइक-स्कूटी-ऑटो को मारी टक्कर, युवक-युवती ने तोड़ा दम

Abhanpur road accident : घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। मृतकों का नाम पवन सिंह और ईशा नायक है।

रायपुरAug 23, 2023 / 01:16 pm

चंदू निर्मलकर

accident_news.jpg
रायपुर/अभनपुर. Abhanpur road accident : अभनपुर थाना क्षेत्र के बेंद्री गांव के पास अनियंत्रित कार सवार ने एक साथ बाइक, स्कूटी और ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक-युवती की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। मृतकों का नाम पवन सिंह और ईशा नायक है। आरोपी का नाम तेज कुमार दीवान बताया जा रहा है।
Abhanpur road accident : अभनपुर पुलिस के अनुसार मंगलवार की दोपहर तीन बजे राहगीरों से सूचना मिली कि सीजी 05 एएन 7834 कार सवार आरोपी ने बाइक, स्कूटी सवार युवक, युवतियों व ऑटो चालक को टक्कर मार दी है। हादसे में दो लोग गंभीर हैं और पांच लोग घायल हैं। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा और आरोपी को पकड़ा। उपचार के दौरान कोटा निवासी पवन सिंह और बैजनाथपारा निवासी ईशा नायक की मौत हो गई। हादसे में आरोपी को मामूली चोट आई है।
मुक्तांगन घूमने जा रहे थे युवक-युवती

Abhanpur road accident : हादसे में घायल हुए युवक-युवतियों के नाम करण राठौर, तनु नायक, कुसुम क्षत्री, कमल सेन और सर्वेश्वर भार्गव बताए जा रहे हैं। ये सभी युवक-युवती अपने दोस्तों के साथ मुक्तांगन घूमने जा रहे थे। वो दोपहर तीन बजे बेंद्री से गुजर रहे थे। इस दौरान कार सवार आरोपी तेज कुमार ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद तेज कुमार की कार अनियंत्रित हो गई और गाड़ी डिवाइडर पार करके दूसरी तरफ से गुजर रही ऑटो से सामने से टकरा गई। हादसे में ऑटो भी क्षतिग्रस्त हुई है।
टक्कर मारने के बाद बढ़ा दी स्पीड

Abhanpur road accident : प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बेंद्री रोड से गुजर रहे युवक-युवतियों को टक्कर मारने के दौरान कार की गति ज्यादा थी। हादसे के बाद कार चालक ने गति और बढ़ा दी, इस वजह से कार डिवाइडर से टकराई और उसे पार करते हुए ऑटो से टकराकर रेलिंग से भिड़ गई। हादसे के बाद कार चालक ने कार से उतरने की कोशिश की, लेकिन गेट ना खुलने की वजह से वो उसी में फंस गया। हादसे के बाद भीड़ लग गई और इस बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। राहगीरों ने कार चालक को पकड़ा और पुलिस के पहुंचने पर उसे सुपुर्द कर दिया।
पानी की टंकी, बाल्टी और टब हादसे को अंजाम देने वाले कार चालक तेज कुमार दीवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

शील आदित्य सिंह, निरीक्षक, अभनपुर

Home / Raipur / अभनपुर हादसे में दो की मौत.. अनियंत्रित कार ने बाइक-स्कूटी-ऑटो को मारी टक्कर, युवक-युवती ने तोड़ा दम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो