मायके गई बीवी को लेने जा रहा था पति, रास्ते में खड़े ट्रक से जा भिड़ी बाइक मासूम बेटे सहित हो गई दर्दनाक मौत

मायके गई बीवी को लेने जा रहा था पति, रास्ते में खड़े ट्रक से जा भिड़ी बाइक मासूम बेटे सहित हो गई दर्दनाक मौत

Deepak Sahu | Publish: Sep, 16 2018 02:15:51 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 02:15:52 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

सड़क हादसे में युवक और उसके मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई

रायपुर/राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ में एक बाइक ने खड़े ट्रक के पीछे जा घुसा इससे युवक और उसके मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई है। पुलिस मार्ग कायम कर विवेचना में जुटी है।

खड़े ट्रक से जा भिड़ी बाइक
यह घटना राजनांदगांव के बजरंगपुर नवागांव की है। जहां एक युवक अपने तीन साल के मासूम बच्चे के साथ तीज में गई पत्नी को लेने अपने ससुराल जा रहा था। रास्ते में खड़े ट्रक के पीछे बाइक जा घुसा। इस घटना में युवक और उसके मासूम बेटे की मौत हो गई। इस घटना के बाद आस-पास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है।

मायके गई बीवी को लेने जा रहा था
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बजरंगपुर नवागांव निवासी 35 वर्षीय मनोज कुमार पिता रघुनाथ साहू अपने 3 साल के बेटे विवेक साहू को बाइक में बैठा कर मायके गई अपनी पत्नी से मिलने मुढ़ीपार नवागांव जा रहा था। रास्ते में फूलझर के पास एक ट्रक का टायर फट गया था।ट्रक चालक व क्लीनर पहिया बदल रहा था। इस दौरान मनोज का बाइक ट्रक के पीछे जा घुसा। घटना में मनोज व उसके 3 साल के बेटे विवेक को गंभीर चोटे आई थी। घटना में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई।

READ MORE: दर्दनाक हादसा : ट्रक ने ऐसे रौंदा कि उड़ गए शरीर के चीथड़े, पोस्टमार्टम के लिए उठाने पड़े लाश के बिखरे हुए टुकड़े...

पुलिस कर रही जांच
घटना से मृतक के गांव बजरंगपुर नवागांव में शोक का माहौल है। वहीं मृतक के पत्नी व परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है।आए दिन हो रही सड़क दुर्घटना को लेकर अब लोगों में आक्रोश भी पनपने लगा है। कहीं न कहीं यह दुर्घटना किसी की लापरवाही से ही होती है।यह हालात रोजाना ही देखे जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned