जान जोखिम में डालकर पिता-पुत्री ने चलती ट्रेन में की चढ़ने की कोशिश, दोनों का फिसला पैर

जान जोखिम में डालकर पिता-पुत्री ने चलती ट्रेन में की चढ़ने की कोशिश, दोनों का फिसला पैर

Chandu Nirmalkar | Updated: 25 Aug 2019, 06:02:59 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Accident in Railway Station: दोनों को गंभीर हालत में राजधानी के निजी (Father and Daughter) अस्पताल में (SECR) भर्ती कराया गया।

रायपुर. रायपुर-बिलासपुर रेलवे लाइन (Raipur Bilaspur railway line) में स्थित माढऱ रेलवे स्टेशन में (Accident in railway station) हादसा हो गया। चलती ट्रेन में चढऩे के दौरान पिता-पुत्री गिर गए। गनीमत है कि दोनों ट्रेन के नीचे नहीं आए वरना बड़ा हादसा हो जाता। दोनों को गंभीर हालत में राजधानी के निजी (Father and Daughter) अस्पताल में (SECR) भर्ती कराया गया।

रायपुर से बिलासपुर की ओर जा रही थी ट्रेन
मांढर रेलवे स्टेशन में तैनात प्रधान आरक्षक एके पात्रे ने बताया कि इतवारी पैसेंजर में चढऩे के दौरान दो यात्री ट्रेन से गिर गया है। जिसे तत्काल गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि मांढऱ निवासी भूपेश्वर साहू पिता बिसउहा साहू (43 वर्ष) मांढर और अपनी बेटी मेघावी साहू के साथ भाटापारा जा रहा था। यहां स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर इतवारी पैसेंजर ट्रेन खड़ी थी। लेकिन दोनों के पहुंचने तक ट्रेन चालू हो गया और चलती गाड़ी में चढऩे की कोशिश करने लगे। लेकिन दोनों प्लेटफार्म पर गिर गए। दोनों को गंभीर चोटे आई।


मौके पर मौजूद जवान ने तत्काल 108 एम्बुलेंस फोन लगाकर बुलाया. कुछ देर बाद उसके परिवार वाले विशाल साहू एवं अन्य घटना स्थल पर आ गए और 108 एम्बुलेंस में दोनों को बिठाकर उपचार के लिए बालाजी अस्पताल लेकर गए।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned