script100 की स्पीड से चल रही थी कार, फिर हुआ ऐसा हादसा कि कांप उठी लोगों की रूह | Accident in Raipur: Car speed was 100 km per hour accident will happen | Patrika News

100 की स्पीड से चल रही थी कार, फिर हुआ ऐसा हादसा कि कांप उठी लोगों की रूह

locationरायपुरPublished: Sep 16, 2019 01:45:56 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Accident in Raipur: रायपुर में दर्दनाक सड़क हादसे (horrible accident) में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। हादसा इतना दर्दनाक था कि लोगों की रूह कांप गई।

accident in raipur

accident in raipur

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दर्दनाक सड़क (Accident in Raipur) हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। कार में सवार युवक एक हिस्ट्रीशीटर था, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि लोगों की रूह कांप गई।
बताया जा रहा है कि कार की स्पीड 100 किमी प्रति घंटे से अधिक थी, जिसकी वजह से कार सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से जा भिड़ी। दोनों वाहनों में टक्कर इतना जबरदस्त हुआ कि इससे कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।
car_accident.jpg
पुलिस ने ट्रैक्टर मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया यह भी जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर ने 3 दिन पहले ही नई कार खरीदी थी। पुलिस ने आशंका जताई है कि दोनों नशे में धुत थे।
पुलिस के मुताबिक सड्डू स्थित खालबाड़ा निवासी अफसर अली अपनी हौंडा सिटी कार से सुबह करीब 8.30 बजे शहर की ओर आ रहा था। उसके साथ एक अन्य युवक भी था।

कार की रफ्तार काफी तेज थी। हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के स्वागत द्वार के पास उनकी कार सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर से जा टकरा गई।
accident_3.jpg
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ईंटों से भरा ट्रैक्टर का ट्राली एक दिशा में घूम गया। दूसरी ओर कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

कार में बैठे अफसर अली को गंभीर चोटें लगी। कार के भीतर फंस गया। थोड़ी देर में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके साथ बैठे एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की रफ्तार 100 से अधिक थी। इस कारण मृतक कार को नियंत्रित नहीं कर पाया। पुलिस ने नशे में कार चलाने की आशंका जताई है। हालांकि इसकी मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि नहीं हुई है।
बता दें कि अफसर अली के खिलाफ कई थानों में मामले दर्ज है। उसका भाई यासीन अली ईरानी और जमन अली जेल में बंद हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो