scriptसड़क दुर्घटना के बाद घंटों ट्रक में ही फंसा रहा ड्राइवर, कड़ी मशक्कत के बाद ऐसे बची जान | Accident in Raipur: Driver trapped inside truck after accident | Patrika News

सड़क दुर्घटना के बाद घंटों ट्रक में ही फंसा रहा ड्राइवर, कड़ी मशक्कत के बाद ऐसे बची जान

locationरायपुरPublished: Oct 18, 2019 03:34:47 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

रायपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। इस हादसे में एक हाइवा का ड्राइवर वाहन में घंटों तक फंसा रहा।

सड़क दुर्घटना के बाद घंटों ट्रक में ही फंसा रहा ड्राइवर, कड़ी मशक्कत के बाद बची जान

सड़क दुर्घटना के बाद घंटों ट्रक में ही फंसा रहा ड्राइवर, कड़ी मशक्कत के बाद बची जान

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दर्दनाक सड़क हादसा (Accident in Raipur) हो गया, जिसमें दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। ये सड़क हादसा दो हाइवा ट्रकों के आपस में जबरदस्त टक्कर के दौरान हुई। इस हादसे में एक हाइवा का ड्राइवर वाहन में घंटों तक फंसा (Driver Trapped in Truck) रहा। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और घंटों कड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर को बाहर निकालने में सफल हो पाई।
दरअसल, सड़क हादसे की यह घटना मंदिर हसौद थाना के अंतर्गत ग्राम नारा कोल्हान नाला की है, जहां रेत से लदी एक हाइवा ट्रक लेकर रायपुर की ओर आ रही थी। हाइवा ट्रक की स्पीड काफी तेज थी। बे्रकर आने की वजह से हाइवा ट्रक ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिसकी वजह से पीछे से आ रही दूसरी हाइवा ट्रक की टक्कर हो गई।
accident_news.jpg
हाइवा ट्रकों में टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। इस हादसे में दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। वहीं इस टक्कर में एक हाइवा ट्रक का ड्राइवर अभी भी वाहन में फंसा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ड्राइवर को कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक से बाहर निकालने में सफल हो पाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो