हादसे के बाद सड़क पर बैठकर प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ केस दर्ज, मां-बेटे की हुई थी मौत

हादसे के बाद सड़क पर बैठकर प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ केस दर्ज, मां-बेटे की हुई थी मौत
हादसे के बाद सड़क पर बैठकर प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ केस दर्ज, मां-बेटे की हुई थी मौत

Chandu Nirmalkar | Updated: 09 Oct 2019, 01:31:06 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Accident in Raipur: जिससे रायपुर और भिलाई की ओर आने-जाने वाले वाहनों को आगे बढऩे नहीं दिया गया।

रायपुर. रायपुर-भिलाई फोरलेन में चंदनडीह के पास हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत के बाद सड़क जाम करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। आमानाका पुलिस ने विक्की निषाद, मयंक, सोहन ठाकुर व अन्य लोगों के खिलाफ धारा 341 और 147 के तहत बलवा का मामला दर्ज किया है। आरोपियों के नेतृत्व में लोग ने सड़क जाम (Road accident in chhattisgarh) कर दिया था, जिससे रायपुर और भिलाई की ओर आने-जाने वाले वाहनों को आगे बढऩे नहीं दिया गया। इससे वाहनों की लंबी कतारें लग गई थी।

उल्लेखनीय है कि चंदनडीह निवासी घनाराम निषाद अपनी पत्नी और बच्चे को अस्पताल ले जा रहे थे। इसी दौरान सड़क पार करते समय भिलाई की ओर से आ रही ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया (Crime in Raipur) था। इससे उसकी पत्नी शकुंतला और बेटा कार्तिक की मौत हो गई थी।

सिग्नल और स्पीड ब्रेकर की थी मांग


घटना में दो लोगों की मौत से गांव वाले भड़क गए और सड़क पर बने कट के पास स्पीड ब्रेकर बनाने और सिग्नल लगाने की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। सभी लोग सड़क पर बैठ गए। दरअसल चंदनडीह के लोगों को रायपुर शहर आने के लिए फोरलेन के दूसरे हिस्से में आने के लिए उसी कट से गुजरना पड़ता है, इस दौरान भिलाई की ओर से आ रही वाहनों की चपेट में आने का खतरा बना रहता है। उसी प्रकार नंदनवन की ओर से चंदनडीह जाने वालों को भी इसी तरह का खतरा रहता है। वहां कई लोग सड़क हादसे का शिकार हो चुके हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned