scriptदिल दहला देने वाला हादसा: डंपर की चपेट में आई छात्रा, देखें खौफनाक वीडियो | accident: Student died due to the trampling of dumper | Patrika News

दिल दहला देने वाला हादसा: डंपर की चपेट में आई छात्रा, देखें खौफनाक वीडियो

locationरायपुरPublished: Nov 27, 2022 07:06:40 pm

Submitted by:

CG Desk

युवती अग्रसेन धाम चौराहे के सिग्नल पर युवती रुकी थी और ट्रैफिक के आगे बढ़ने का इंतजार कर रही थी. तभी अचानक डंपर युवती की तरफ मुड़ता है. उसे कुचलते हुआ आगे बढ़ जाता है. युवती के टकराने के बाद भी डंपर के ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी और स्कूटी समेत उस पर गाड़ी चढ़ाकर फरार हो गया.

.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवती की मौत हो गई. सड़क हादसे का यह वीडियो इतना खतरनाक है कि इसे देख किसी का भी दिल दहल जाए. चौराहे पर खड़ी युवती को डंपर ने कुचल दिया. ये हादसा शुक्रवार दोपहर को अग्रसेन धाम के चौराहे के पास हुआ. घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है. हादसे के बाद परिजनों का बुरा हाल है.

युवती अग्रसेन धाम चौराहे के सिग्नल पर युवती रुकी थी और ट्रैफिक के आगे बढ़ने का इंतजार कर रही थी. तभी अचानक डंपर युवती की तरफ मुड़ता है. उसे कुचलते हुआ आगे बढ़ जाता है. युवती के टकराने के बाद भी डंपर के ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी और स्कूटी समेत उस पर गाड़ी चढ़ाकर फरार हो गया. हादसे के बाद लोगो ने पुलिस को जानकारी दी. युवती को गंभीर अवस्था में DKS अस्पताल भेजा गया था, जहां उसकी मौत हो गई. वहीं पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है.

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fv9q3

जानकारी अनुसार, युवती राजनांदगांव के ममता नगर की रहने वाली थी. वो कृषि विश्वविद्यालय में हॉर्टिकल्च सब्जेक्ट से पोस्ट ग्रेजुएशन कर रही थी. पिछले कुछ समय से वो रायपुर के जोरा इलाके में किराए का कमरा लेकर रह रही थी. हादसे से कुछ देर पहले ही आकृति की बात घर वालों से हुई थी. उसने बताया था कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है, वो घर आना चाहती थी.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो