नक्सलियों की तरह जन अदालत लगाता था ये शख्स, 8 लोगों को पेड़ से बांधकर बर्बर पिटाई की वीडियो वायरल

बलरामपुर : संरक्षित पंडो जनजाति की बर्बर पिटाई का मामला।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 23 Jun 2021, 12:49 PM IST

रायपुर / अंबिकापुर . छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जि़ले में संरक्षित पंडो जनजाति के 8 लोगों को पेड़ से बांधकर पिटाई करने के मामले में नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी नक्सलियों की तरह जनअदालत लगाता था। पूरे इलाके में उसका पूरी तरह दबदबा था। इसका खौफ इस इलाके में ऐसा है कि 6 दिन तक पीड़ित शिकायत करने नहीं गए। जब 21 जून को वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस हरकत में आई।

READ MORE : संसदीय सचिव ने बीईओ व प्राचार्य को लगाई फटकार, वीडियो कॉल कर डीईओ से कहा- देखिए आपका घटिया काम

ये हैं पकड़े गए आरोपी
पंडो जनजाति के लोगों के साथ बेरहमी से मारपीट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने सोमवार को ही तत्परता दिखाते हुए मुख्य आरोपी सत्यम यादव समेत 10 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बता दें कि इस मामले में पंडो जनजाति के 8 लोगों पर मछली चोरी का आरोप लगाते हुए उन्हें सबके सामने डंडे व बेल्ट से जमकर पिटाई की। त्रिकुंडा थाना प्रभारी अनिता प्रभा मिंज ने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर धारा 294, 506, 323, 147, 149, 342 व एससी, एसटी एक्ट के तहत 10 आरोपी सत्यम यादव पिता लक्ष्मण, जितेंद्र यादव पिता साधुचरण, बालदेव यादव पिता रामचरण, आलोक यादव पिता लक्ष्मण, जयप्रकाश यादव पिता रघुबीर, बंशीधर यादव पिता रामभरण, दीनानाथ यादव पिता बासदेव, देवसाय पिता रामधनी, जमुना यादव पिता विश्वनाथ व जितेंद्र पिता चंद्रिका को गिरफ्तार कर लिया गया है।

READ MORE : आयकर विभाग को लोहा कारोबारी के घर से मिली इतनी ब्लैकमनी, नोटों को गिनने के लिए मशीन मंगवानी पड़ी

बड़ा रेत तस्कर है सत्यम
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सत्यम यादव का त्रिकुंडा क्षेत्र में काफी दहशत है। वह बड़ा रेत तस्कर है। उसके द्वारा यूपी तक रेत का अवैध कारोबार किया जाता है। लोगों का तो यहां तक कहना है कि स्थानीय पुलिस के बीच भी उसका खौफ है या फिर मिलीभगत, इसलिए उसने नक्सलियों की तरह जनदरबार लगाकर खुलेआम निर्दयी वारदात को अंजाम दिया।

READ MORE : देशी स्टाइल से बंदूक बनाकर बेचने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned