अधिक कीमत पर बेची शराब, भनपुरी, मोवा और अभनपुर की दुकानों पर कार्रवाई

आबकारी विभाग की टीम की ओर से देशी मदिरा दुकान भनपुरी, अभनपुर, लखोली, टाटीबंध, सड्डू, मोवा, नर्मदापारा, गंजपारा, मंदिर हसौद और विदेशी मदिरा दुकान भनपुरी, टिकरापारा, अभनपुर, अंबुजा मॉल, मंदिर हसौद, टाटीबंध, हीरापुर, गोगांव, मोटर स्टैंड पंडरी, मोवा और स्टेशन रोड के दुकानों में छापामार कार्रवाई की और प्रकरण कायम किया।

By: Karunakant Chaubey

Updated: 21 Sep 2020, 10:22 PM IST

रायपुर. राजधानी के कई देशी और विदेशी मदिरा दुकानों में आबकारी विभाग की ओर से छापामार कार्रवाई की गई और देशी मदिरा दुकान भनपुरी, मोवा और विदेशी मदिरा दुकान अभनपुर पर शासन द्वारा निर्धारित दर से अधिक कीमत पर शराब बेचने पर कार्रवाई की गई। साथ ही प्लेसमेंट कर्मचारियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम 1915 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया है।

जिन दुकानों के मदिरा विक्रयकर्ताओं पर प्रकरण कायम किया गया, उन्हें दुकानों से भी हटाया जाएगा। आबकारी विभाग की टीम की ओर से देशी मदिरा दुकान भनपुरी, अभनपुर, लखोली, टाटीबंध, सड्डू, मोवा, नर्मदापारा, गंजपारा, मंदिर हसौद और विदेशी मदिरा दुकान भनपुरी, टिकरापारा, अभनपुर, अंबुजा मॉल, मंदिर हसौद, टाटीबंध, हीरापुर, गोगांव, मोटर स्टैंड पंडरी, मोवा और स्टेशन रोड के दुकानों में छापामार कार्रवाई की और प्रकरण कायम किया।

आबकारी आयुक्त के मार्गदर्शन में देशी तथा विदेशी मदिरा दुकानों में अनियमितता पाए जाने की शिकायतों के मद्देनजर विशेष अभियान चलाया जा रहा है। छापामार कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned