scriptअधिक कीमत पर बेची शराब, भनपुरी, मोवा और अभनपुर की दुकानों पर कार्रवाई | Action on liquor stores for over prices | Patrika News

अधिक कीमत पर बेची शराब, भनपुरी, मोवा और अभनपुर की दुकानों पर कार्रवाई

locationरायपुरPublished: Sep 21, 2020 10:22:05 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

आबकारी विभाग की टीम की ओर से देशी मदिरा दुकान भनपुरी, अभनपुर, लखोली, टाटीबंध, सड्डू, मोवा, नर्मदापारा, गंजपारा, मंदिर हसौद और विदेशी मदिरा दुकान भनपुरी, टिकरापारा, अभनपुर, अंबुजा मॉल, मंदिर हसौद, टाटीबंध, हीरापुर, गोगांव, मोटर स्टैंड पंडरी, मोवा और स्टेशन रोड के दुकानों में छापामार कार्रवाई की और प्रकरण कायम किया।

रायपुर. राजधानी के कई देशी और विदेशी मदिरा दुकानों में आबकारी विभाग की ओर से छापामार कार्रवाई की गई और देशी मदिरा दुकान भनपुरी, मोवा और विदेशी मदिरा दुकान अभनपुर पर शासन द्वारा निर्धारित दर से अधिक कीमत पर शराब बेचने पर कार्रवाई की गई। साथ ही प्लेसमेंट कर्मचारियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम 1915 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया है।

जिन दुकानों के मदिरा विक्रयकर्ताओं पर प्रकरण कायम किया गया, उन्हें दुकानों से भी हटाया जाएगा। आबकारी विभाग की टीम की ओर से देशी मदिरा दुकान भनपुरी, अभनपुर, लखोली, टाटीबंध, सड्डू, मोवा, नर्मदापारा, गंजपारा, मंदिर हसौद और विदेशी मदिरा दुकान भनपुरी, टिकरापारा, अभनपुर, अंबुजा मॉल, मंदिर हसौद, टाटीबंध, हीरापुर, गोगांव, मोटर स्टैंड पंडरी, मोवा और स्टेशन रोड के दुकानों में छापामार कार्रवाई की और प्रकरण कायम किया।

आबकारी आयुक्त के मार्गदर्शन में देशी तथा विदेशी मदिरा दुकानों में अनियमितता पाए जाने की शिकायतों के मद्देनजर विशेष अभियान चलाया जा रहा है। छापामार कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो