scriptएक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की शादी बिलासपुर के बिजनेसमैन के साथ… दिए डेस्टिनेशन वेडिंग के संकेत | Actress Ankita Lokhande marriage with Bilaspur businessman Vicky Jain | Patrika News

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की शादी बिलासपुर के बिजनेसमैन के साथ… दिए डेस्टिनेशन वेडिंग के संकेत

locationरायपुरPublished: May 17, 2021 12:14:49 am

Submitted by:

CG Desk

– अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत एक साथ की थी. दोनों ने सीरियल पवित्र रिश्ता से छोटे पर्दे पर एंट्री मारी थी.

ankitalokhandey.jpg
रायपुर । पवित्र रिश्ता सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अंकिता लोखंडे अक्सर ही चर्चा में बनी रहती है. सीरियल से फिल्म में एंट्री कर चुकी अंकिता अब बहुत जल्द वैवाहिक जीवन में प्रवेश करने वाली है. अंकिता काफी समय से बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में थी. अब अंकिता ने खुलकर अपनी शादी के संकेत दे दिए हैं.
READ MORE : छत्तीसगढ़ में सिर्फ 20 प्रतिशत आबादी को पहला और 3.5 प्रतिशत को लगा कोरोना टीके का दूसरा डोज

अंकिता हाल में एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि वह शादी के बारे में सोच रही है. ये भी हो सकता है कि वह डेस्टिनेशन वेडिंग करें. अंकिता के इस इंटरव्यू ने जहां बॉलीवुड में खलबली मचा दी है तो वहीं छत्तीसगढ़ में भी इसकी चर्चा तेज हो रही है. दरअसल बिजनेसमैन विक्की जैन बिलासपुर के रहने वाले हैं. हाल ही में दोनों ने अपने रिश्ते के 3 साल पूरे कर लिए हैं. अंकिता कहती है कि उनके लिए प्यार बेहद जरूरी है जो उन्हें हर तरफ चाहिए.
READ MORE : रायपुर में ब्लैक फंगस के 70 मरीज भर्ती, क्या ह्यूमिडिफायर के पानी से भी संक्रमण संभव

सुशांत के साथ रिश्ते को लेकर थी चर्चे में

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत एक साथ की थी. दोनों ने सीरियल पवित्र रिश्ता से छोटे पर्दे पर एंट्री मारी थी. दोनों की रील लाइफ जोड़ी को दर्शकों से खूब प्यार मिला. आखिर दोनों रिलेशनशिप में आ गए. 6 साल के रिश्ते के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. सुशांत की आत्महत्या के बाद अंकिता ने उसके लिए इंसाफ के लिए कई बार आवाज भी उठाई. अंकिता आज भी सुशांत को अपना पसंदीदा को स्टार मानती हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो