scriptआचार संहिता के बाद चुनाव आयोग की कार्रवाई, शासकीय कर्मचारियों को नोटिस | After code of conduct Election Commission Send notice to Govt employee | Patrika News
रायपुर

आचार संहिता के बाद चुनाव आयोग की कार्रवाई, शासकीय कर्मचारियों को नोटिस

क्रिकेटर सुरेश रैना के कार्यक्रम में शामिल होने वाले शासकीय कर्मचारियों को नोटिस

रायपुरOct 09, 2018 / 07:23 pm

Deepak Sahu

आचार संहिता के बाद चुनाव आयोग की कार्रवाई, शासकीय कर्मचारियों को नोटिस

आचार संहिता के बाद चुनाव आयोग की कार्रवाई, शासकीय कर्मचारियों को नोटिस

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लगने के बाद बीजापुर जिले में चुनाव आयोग ने कार्रवाई की है।आयोग ने 11 शासकीय कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस थमाया है।7 अक्टूबर को क्षेत्रीय विधायक और वन मंत्री महेश गागडा के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना बीजापुर आये हुए थे। इस दौरान सुरेश रैना द्वारा यहा जिला स्तरीय क्रिकेट और वालीबॉल प्रतियोगिता के शुभारंभ के साथ ही बीजापुर स्पोर्ट्स अकादमी के राष्ट्रिय और अन्तरराष्ट्रीय पदक विजेता खिलाडियों को भी सम्मानित किया गया था।
सुरेश रैना के बीजापुर आने की खबर सुनते ही उनके सैंकड़ों प्रसंशक उन्हें देखने और उनसे मिलने कार्यक्रम स्थल पहुंचे। इन प्रशंसकों में अलग अलग विभागों के 11 शासकीय कर्मचारी भी शामिल थे। कार्यक्रम में पहले से तैनात चुनाव आयोग के सर्विलेंस टीम के कैमरे में ये 11 कर्मचारी कैद हुए, जिसके बाद चुनाव आयोग ने भाजपा के इस राजनीतिक कार्यक्रम में शामिल होने वाले 11 शासकीय कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। मिली जानकारी के अनुसार 11 में से अब तक 9 कर्मचारियों ने आयोग के इस नोटिस का जवाब दे दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो