scriptपति की मौत के बाद पत्नी के अवैध संबंध का खुला राज, एक ही घर में रहकर जेठानी को दे रही थी धोखा | After death of husband secret of wife's illicit relationship CAUGHT | Patrika News

पति की मौत के बाद पत्नी के अवैध संबंध का खुला राज, एक ही घर में रहकर जेठानी को दे रही थी धोखा

locationरायपुरPublished: Aug 14, 2022 04:08:27 pm

Submitted by:

Mansee Sahu

छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिला मुख्यालय से लगभग 10 से 12 किमी दूर 10 अगस्त की सुबह माकड़ी से कोकड़ी जाने वाले मार्ग में एक अज्ञात पुरूष का शव पुलिस ने बरामद किया था। जिसकी पहचान धमतरी निवासी श्रीकांत सोनी (35) के रूप में की गई थी।

caught.jpg

कांकेर। जिला मुख्यालय से 12 किलोमीटर दूर हत्या का एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। बीते 10 अगस्त को माकड़ी से कोकड़ी जाने वाले मार्ग में अज्ञात पुरुष का शव पाया गया था। छानबीन के बाद पहचान धमतरी निवासी 35 वर्षीय युवक श्रीकांत सोनी के रूप में हुई। हत्या की यह गुत्थी पुलिस ने मात्र 36 घंटे बाद सुलझा ली। जब लाश प्राप्त की गई उस वक्त लाश में चोट के निशान थे जिस आधार पर पुलिस ने हत्या की आशंका जताई थी।

घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी शलभ कुमार सिन्हा ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जीएन बघेल और अविनाश ठाकूर तथा अनुविभागीय अधिकारी पुलिस डा. चित्रा वर्मा को अपने सुपर विजन में निर्देश देकर थाना प्रभारी कांकेर शरद दुबे के नेतृत्व में टीम गठित कर अज्ञात आरोपितों की पतासाजी का निर्देश दिया गया।आरोपितों ने पूछताछ के दौरान बताया मृतक श्रीकांत सोनी अपने बड़े भाई सूर्यकांत, भाभी योगेश्वरी सोनी, पत्नी चन्द्रिका सोनी के साथ एक ही घर में रहते थे, लगभग एक साल पहले चन्द्रिका ने अपने घरवालों के मर्जी के बिना मृतक श्रीकांत सोनी से विवाह किया और धमतरी में ही रहने लगे।

श्रीकांत होटल में काम करता था। बहुत ज्यादा शराब पीने का आदी हो गया था और अपनी पत्नी को समय नहीं दे पाता था। छोटी-छोटी बातों पर गाली गलौच कर मारपीट करता था। मृतक की भाभी माला बेचने घर से बाहर जाती थी तब घर में मृतक की पत्नी व उसका बड़ा भाई दोनों रहते थे तो मृतक की पत्नी एवं बड़े भाई के बीच नजदीकी बढ़ गई। मृतक श्रीकांत का उसकी पत्नी का उसके बड़े भाई से अवैध संबंध होने के कारण उनके बीच विवाद होने से परिवार में अशांति का माहौल हो गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो