scriptवनडे के बाद 1 दिसंबर को रायपुर में फटाफट क्रिकेट का रोमांच | Patrika News
रायपुर

वनडे के बाद 1 दिसंबर को रायपुर में फटाफट क्रिकेट का रोमांच

क्रिकेट प्रशंसकों को अब अपने स्टेडियम में वनडे क्रिकेट के बाद टी 20 का रोमांच देखने को को मिलने जा रहा है। यह मौका होगा भारत-ऑस्ट्रेलिया टी 20 क्रिकेट सीरीज का।

रायपुरNov 19, 2023 / 08:28 pm

Rahul Jain

वनडे के बाद 1 दिसंबर को रायपुर में फटाफट क्रिकेट का रोमांच

वनडे के बाद 1 दिसंबर को रायपुर में फटाफट क्रिकेट का रोमांच

बीसीसीआई ने भारत-ऑस्ट्रेलिया टी 20 सीरीज के चौथे मैच की मेजबानी नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम को सौंपी है। यह मैच 1 दिसंबर को रायपुर में खेला जाएगा। बीसीसीआई ने पहले चौथे टी 20 मैच की मेजबानी नागपुर को सौंपी थी, लेकिन वहां के स्टेडियम में निमार्ण कार्य चलने के कारण बोर्ड ने रायपुर को मौका दिया है। छत्तीसगढ़ राज्य क्रिकेट संघ (सीएससीएस) के पदाधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है। उनका कहना है कि हमारा स्टेडियम तैयार है। हमारा दर्शकों की सुविधाओं पर ज्यादा ध्यान रहेगा।
दो-तीन दिन में टिकट रेट होंगे तय
बता दें कि रायपुर का स्टेडियम में दर्शक क्षमता लगभग 58,000 है। सीएससीएस का कहना है कि मैच के आयोजन में समय कम है। इसलिए टिकट के रेट भी जल्दी घोषित किए जाएंगे। स्टेडियम में सीटों की गिनती एक-दो दिन में पूरी हो जाएगी। इसके बाद जल्द ही टिकट के रेट तय कर दिए जाएंगे।
जियो नेटवर्क की मिलेगी सुविधा
दर्शकों को इस बार नेटवर्क की दिक्कत से नहीं जूझना होगा। स्टेडियम में जियो नेटवर्क उपलब्ध कराने का काम शुरू हो गया है। पीडब्लूडी के माध्यम से जियो नेटवर्क के लिए स्टेडियम में वायर बिछाने का काम शुरू कर दिया गया है।
पहली बार वर्ल्ड कप की फाइनलिस्ट टीमें रायपुर में
यह पहला मौका होगा जब रायपुर में किसी आईसीसी टूर्नामेंट की फाइनलिस्ट टीमें खेलने आ रही हैं। आज भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे विश्व कप क्रिकेट का फाइनल मैच खेला जाना है। इसके बाद दोनों टीमों के लगभग यही क्रिकेट सितारे टी-20 सीरीज में खेलेंगे।

Home / Raipur / वनडे के बाद 1 दिसंबर को रायपुर में फटाफट क्रिकेट का रोमांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो