scriptगुढ़ियारी तरफ आरक्षण केंद्र खुलते ही पीआरएस के काउंटर का शटर डाउन, अब टिकट के लिए लग रही कतार | After opening new ticket counter old counter closed by railway in CG | Patrika News

गुढ़ियारी तरफ आरक्षण केंद्र खुलते ही पीआरएस के काउंटर का शटर डाउन, अब टिकट के लिए लग रही कतार

locationरायपुरPublished: Jan 28, 2019 01:37:44 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

गुढिय़ारी तरफ रिजर्वेशन टिकट की सुविधा मिलने के साथ ही मुख्य टिकट आरक्षण केंद्र के एक काउंटर का शटर डाउन कर दिया गया

Raipur railway station

गुढ़ियारी तरफ आरक्षण केंद्र खुलते ही पीआरएस के काउंटर का शटर डाउन, अब टिकट के लिए लग रही कतार

रायपुर. मॉडल स्टेशन में यात्रियों के लिए गुढिय़ारी तरफ रिजर्वेशन टिकट की सुविधा मिलने के साथ ही मुख्य टिकट आरक्षण केंद्र के एक काउंटर का शटर डाउन कर दिया गया। जबकि इससे पहले रेलवे तीन काउंटर बंद कर चुका था। अब सिर्फ दो काउंटर ही आम यात्रियों को लंबी कतार में आरक्षण टिकट के लिए इंतजार करना पड़ेगा। बीते शुक्रवार को एकाएक एक काउंटर बंद कर दिए जाने से लोगों को काफी परेशान होना पड़ा। वहीं गुढिय़ारी तरफ वाले नए रिजर्वेशन काउंटर में 180 लोगों ने रिजर्वेशन टिकट कराया।
स्टेशन के मुख्य फेस की तरफ मुख्य टिकट आरक्षण केंद्र में यात्री सुविधाओं की लगातार कटौती की गई। पहले इस ऑफिस में आठ काउंटर संचालित होते थे। इनमें से पांच पहले ही बंद किया जा चुका है। जबकि 14 नंबर काउंटर मंत्री, विधायकों, मीडिया एवं सीनियर सिटीजन्स के लिए है। आम लोगों के लिए तीन काउंटर पर आरक्षण टिकट बनाने की व्यवस्था थी, उसमें से एक और काउंटर का शटर डाउन कर दिया गया।
पीआरएस के मुख्य पर्यवेक्षक शरद जोशी ने बताया कि आदेश के अनुसार ही मुख्य रिजर्वेशन ऑफिस का एक काउंटर शुक्रवार से बंद कर दिया गया है। क्योंकि जो लोग इधर आते थे, वे सब अब गुढिय़ारी काउंटर से आरक्षण टिकट लेंगे। इसलिए लोगों को कोई दिक्कत नहीं होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो