scriptतीन सप्ताह बाद सीएम हाउस में 18 को लगेगी जन चौपाल | After three weeks, Jan Chaupal will be seen at CM House on 18th | Patrika News

तीन सप्ताह बाद सीएम हाउस में 18 को लगेगी जन चौपाल

locationरायपुरPublished: Sep 16, 2019 06:59:19 pm

Submitted by:

Rahul Jain

जन चौपाल में मुख्यमंत्री लोगों से जनसमस्याओं, सुझावों, जनहितकारी योजनाओं के फीड बैक से अवगत होंगे।

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के रायपुर सिविल लाइन स्थित निवास में तीन सप्ताह बाद 18 सितम्बर को जन-चौपाल भेंट-मुलाकात का आयोजन किया जाएगा।

जन चौपाल में मुख्यमंत्री लोगों से जनसमस्याओं, सुझावों, जनहितकारी योजनाओं के फीड बैक से अवगत होंगे। साथ ही आमजनों और संस्थाओं के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। जन चौपाल का आयोजन सुबह 11 बजे से शुरू होगा।
गौरतलब है कि सीएम हाउस में हर बुधवार को जन चौपाल का आयोजन किया जाता है, लेकिन पिछले तीन सप्ताह के दौरान दिल्ली और जिलों के प्रवास में रहने की वजह से यह कार्यक्रम स्थगित कर दिया जा रहा था। माना जा रहा है कि इस बार जन चौपाल के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में प्रदेशभर से लोग पहुंचेंगे। इसके लिए सुरक्षा के साथ पर्याप्त इंतजाम किए जा रहे हैं।
बतादें कि नई सरकार बदलने के बाद जन चौपाल (Jan Chupal) का कार्यक्रम शुरू हुआ था। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सिविल स्थित सीएम हाउस में जनदर्शन के नाम से आम जनता की समस्याओं को सुनने और उसके निराकरण का प्रयास करते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो