बहन की शादी से लौटे कृषि वैज्ञानिक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, छत में बने होर्डिंग में लटकी मिली लाश

बहन की शादी से लौटे कृषि वैज्ञानिक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उनका शव मकान की बने होर्डिंग में लटका मिला।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 07 Mar 2020, 11:49 AM IST

रायपुर. बहन की शादी से लौटे कृषि वैज्ञानिक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उनका शव मकान की बने होर्डिंग में लटका मिला। मृतक रात करीब 2 बजे तक जाग रहे थे और मोबाइल में सक्रीय थे। सुबह उनका शव होर्डिंग में लटक रहा था। आसपास के लोगों की नजर पड़ी इसके बाद उनके रूम पार्टनर को जानकारी हुई। तेलीबांधा पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक चंद्रपुर महाराष्ट्र के रहने वाले मयूर वल्लाव (30) वीएनआर सीड कंपनी में कृषि वैज्ञानिक के पद पर कार्यरत थे। शुक्रवार को सुबह जोड़ा में सुखनंदन साहू के छत में बने होर्डिंग में उनका शव लटकते हुए मिला। मृतक ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली थी।

सुबह आसपास के लोगों की नजर पड़ी तो उन्होंने मयूर के रूम पार्टनर प्रवीण को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सुचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मयूर कृषि वैज्ञानिक के तौर पर आँध्रप्रदेश में काम करते थे और जनवरी से रायपुर में है। जोड़ा में अपने दोस्त प्रवीण के साथ किराए के मकान में रह रहे थे। साथ की कृषि विश्वविद्यालय से पढाई भी क्र रहे थे।

पीएम रिपोर्ट से होगा खुलासा
मौत की वजह फांसी है या कुछ और? इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम किया है। होर्डिंग में फंदा लगाने को लेकर पुलिस भी हैरान है।

डिप्रेशन में था मृतक
पुलिस के मुताबिक मयूर 20 फरवरी को अपनी बहन की शादी में घर गया था। इसके बाद 29 फरवरी को लौटा। शादी से लौटने के बाद से वह डिप्रेशन में रहता था। देर रात तक मोबाइल में सक्रीय रहता था। उसके रूम पार्टनर प्रवीण ने कई बार उसे बात करने की कोशिश की, लेकिन कुछ नहीं बताया। घटना वाली रात भी करीब 2 बजे तक वह जागते रहे। इस बीच प्रवीण सो गया। इसके बाद सुबह मयूर फंदे में लटकता मिला। पुलिस उसके मोबाइल की जांच कर रही है, लेकिन पैटर्न लॉक होने की वजह से उसे खोला नहीं जा सका है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned