scriptएम्स में कोरोना मरीज की खुदकुशी मामले में पुलिस जांच शुरू, डॉक्टर-नर्स से होगी पूछताछ | Aiims doctor nurse will be questioned in corona patient suicide case | Patrika News

एम्स में कोरोना मरीज की खुदकुशी मामले में पुलिस जांच शुरू, डॉक्टर-नर्स से होगी पूछताछ

locationरायपुरPublished: Aug 13, 2020 06:58:41 pm

Submitted by:

CG Desk

– खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चला, डॉक्टरों से होगी पूछताछ.

Body

chhindwara

रायपुर। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में कोरोना मरीज की खुदकुशी करने के मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सुबह मृतक के परिजन पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में पुलिस मृतक के वार्ड में तैनात ड्यूटी डॉक्टर, नर्स व अन्य लोगों का बयान लेगी। फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
पुलिस के मुताबिक मंगलवार-बुधवार की रात करीब 12.15 बजे कोविड वार्ड की दूसरी मंजिल से 65 वर्षीय बुजुर्ग ने कूदकर खुदकुशी कर ली थी। इसकी सूचना मिलते ही आमानाका पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पीपीई कीट के साथ अस्पताल स्टाफ मौके पर पहुंचे। इसके बाद उनके शव को मरच्यूरी में रखवा दिया गया। सुबह उनके परिजनों को सूचना दी गई। मृतक के परिजन पहुंचे। इसके बाद शव का पंचनामा किया गया। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
बाथरूम की खिड़की से कूदा नीचे
आमानाका टीआई भरत लाल बरेठ ने बताया कि मृतक रात को बाथरूम की खिड़की से नीचे कूद गया। इससे उनकी मौत हो गई। पुलिस को रात करीब 12 बजे सूचना मिली। इसके बाद मौके पर पहुंचे। बिल्डिंग से नीचे कूदने से मृतक को गंभीर चोटें लगी। इससे उनकी मौत हो गई।
डॉक्टरों और स्टॉफ से होगी पूछताछ
टीआई बरेठ ने बताया कि घटना के संबंध में अस्पताल स्टॉफ से पूछताछ की जाएगी। फिलहाल कुछ लोगों के बयान लिए गए हैं। अभी तक खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल पाया है। अस्पताल प्रबंधन में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की भी जांच की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो