चुनावी साल में मिली चार नई फ्लाइट की सौगात, कोलकाता, जयपुर, बेंगलूरु व मुंबई उड़ान की मिली अनुमति

चुनावी साल में मिली चार नई फ्लाइट की सौगात, कोलकाता, जयपुर, बेंगलूरु व मुंबई उड़ान की मिली अनुमति

Deepak Sahu | Publish: Oct, 14 2018 11:13:46 AM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

माना एयरपोर्ट से नई उड़ान के लिए कोलकाता, मुंबई, बेंगलूरु और जयपुर की कनेक्टिविटी मिलेगी

रायपुर. माना एयरपोर्ट से अगले दो महीने के भीतर चार नई फ्लाइट का संचालन होगा। चुनावी साल में यह पहली बार नए शहरों के लिए भी फ्लाइट की सुविधा मिलेगी, वहीं मुंबई, कोलकाता और बेंगलूरु के लिए फेरे बढ़ाए जा रहे हैं। इसमें से तीन इंडिगो और एक एयर इंडिया की फ्लाइट है।

राजधानी के माना एयरपोर्ट से नई उड़ान के लिए कोलकाता, मुंबई, बेंगलूरु और जयपुर की कनेक्टिविटी मिलेगी। इसमें से इंडिगो की फ्लाइट जयपुर से हैदराबाद होते हुए रायपुर आएगी, लेकिन रायपुर से हैदराबाद के रास्ते जयपुर की सुविधा नहीं मिलेगी। रायपुर से जयपुर जाने के लिए एयर इंडिया की नई फ्लाइट की शुरुआत 28 अक्टूबर से होगी, वहीं रायपुर से मुंबई-रायपुर-कोलकाता व रायपुर से कोलकाता की सीधी नई फ्लाइट की शुरुआत १ दिसंबर से हो रही है। १ नवंबर से बेंगलूरु से रायपुर नई फ्लाइट की शुरुआत होगी।

इंडिगो के विमानन सूत्रों के मुताबिक, मुंबई-रायपुर-कोलकाता के लिए इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई 712 मुंबई से 4.45 बजे उड़ान भरकर 6.40 बजे रायपुर पहुंचेगी, वहीं, रायपुर से कोलकाता के लिए इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई 716 रायपुर से 7.20 बजे उड़ान भरकर 8.50 बजे कोलकाता पहुंचेगी।

इसके साथ ही जयपुर से रायपुर आने के लिए इंडिगो की फ्लाइट शाम 4.40 बजे जयपुर से उड़ान भरकर शाम 6.40 बजे हैदराबाद पहुंचेगी, वहीं हैदराबाद से शाम 7.25 बजे रवाना होकर रात 8.40 बजे यह फ्लाइट रायपुर पहुंचेगी।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned