script15 को रायपुर से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट के टिकट सोल्डआउट | Air India flight tickets from Raipur to Delhi sold out | Patrika News

15 को रायपुर से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट के टिकट सोल्डआउट

locationरायपुरPublished: Apr 03, 2020 12:37:22 am

Submitted by:

VIKAS MISHRA

14 अप्रैल तक है लॉकडाउन

15 को रायपुर से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट के टिकट सोल्डआउट

15 को रायपुर से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट के टिकट सोल्डआउट

रायपुर . कोरोना महामारी के चलते 14 अप्रैल तक देशव्यापी लॉक -डाउन की घोषणा की गई है, लेकिन इसके अगले दिन से सेवाएं बहाल होने की घोषणा के बाद एयरलाइंस कंपनियों ने ऑनलाइन बुकिंग सेवाएं शुरू कर दी है। यही कारण है कि विमानन कंपनियों की ऑनलाइन बुकिंग में भी जबरदस्त ट्रैफिक देखा जा रहा है। दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, कोलकाता में फंसे लोग अब रायपुर आना चाह रहे हैं, वहीं रायपुर से लोग दिल्ली, मुंबई के लिए टिकटें बुक करा रहे हैं। एयर इंडिया के इकोनॉमी टिकटों की स्थिति पर गौर करें तो 15 अप्रैल को दिल्ली की दोनों नॉन-स्टॉप फ्लाइट की टिकटें ऑनलाइन वेबसाइट में सोल्ड आउट दिखा रहा है। टिकटों की बुकिंग ऑप्शन में जाने पर वेबसाइट में सोल्ड आउट लिखे होने से यात्री भी हैरान-परेशान है। यही हालत इंडिगो और अन्य एयरलाइंस में भी देखा जा रहा है, जिसमें लोगों ने घर बैठे ही ऑनलाइन टिकटों की बुकिंग करानी शुरू कर दी है। एयर इंडिया की दिल्ली के लिए दो सीधी फ्लाइट है, जिसमें सुबह 7.45 बजे और शाम 6.50 की फ्लाइट में टिकटें नहीं मिल रही है।
इंडिगो में 3300 से 3500 रूपए किराया
इंडिगो में रायपुर से दिल्ली का किराया 3300 से 3500 रूपए के बीच है। इंडिगो की फ्लाइट्स में भी टिकटों में भी जबरदस्त होड़ मची हुई है। ज्यादातर टिकटें यहां भी ऑनलाइन ही बुक हो रही है। इंडिगो ने दिल्ली के लिए सीधी उड़ानों में वर्तमान में सिर्फ दो विमानों का विकल्प दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो