script

बिलासपुर से इंदौर के लिए 3 अक्टूबर से हवाई सेवा शुरू, सीएम भूपेश बघेल करेंगे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए शुभारंभ

locationरायपुरPublished: Oct 01, 2022 02:54:09 pm

Submitted by:

Sakshi Dewangan

Air service between Bilaspur-Indore: दरअसल बिलासपुर से उदान भरने वाली अलायंस एयर ने पांच जून से भोपाल फ्लाइट को 26 सितंबर से बंद कर दिया है, जिसके कारण हवाई सुविधा जनसंघर्ष समिति ने जमकर विरोध किया था. जिसके बाद फैसला लिया गया कि अलाएंस एयर ने बिलासपुर से इंदौर के लिए तीन अक्टूबर से हवाई सेवा शुरू की जाएगी.

International flights suspension extended till May 31

International flights suspension extended till May 31

Air service between Bilaspur-Indore: बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर एयरपोर्ट में बिलासपुर-इंदौर के बीच 3 अक्टूबर से हवाई सेवा शुरू होने जा रही है. अलाइंस एयर कंपनी की इस हवाई सेवा के लिए बुकिंग शुरू हो चुकी है. इस हवाई सेवा का शुभारंभ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया व सीएम भूपेश बघेल वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए करेंगे.

दरअसल बिलासपुर से उदान भरने वाली अलायंस एयर ने पांच जून से भोपाल फ्लाइट को 26 सितंबर से बंद कर दिया है, जिसके कारण हवाई सुविधा जनसंघर्ष समिति ने जमकर विरोध किया था. जिसके बाद फैसला लिया गया कि अलाएंस एयर ने बिलासपुर से इंदौर के लिए तीन अक्टूबर से हवाई सेवा शुरू की जाएगी. इंदौर के लिए सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और शनिवार को फ्लाइट की सुविधा उपलब्ध होगी. बिलासपुर से इंदौर के लिए फ्लाइट 11.35 बजे उड़ान भरेगी और 1.25 बजे पहुंचेगी. इसी तरह इंदौर से बिलासपुर के लिए फ्लाइट 1.55 बजे उड़ान भरेगी और 3.45 बजे पहुंचेगी.

बिलासपुर-इंदौर और इंदौर बिलासपुर की पहली उड़ान भरने के की घोषणा होने के साथ ही अब तक करीब 4 हजार टिकट दोनों तरफ से बुक हो चुके हैं. बिलासपुर से कहीं भी किसी भी तरह हवाई सेवा प्रारंभ की जाए तो इसका रिजल्ट अच्छा ही मिलेगा. क्योंकि, बिलासपुर छत्तीसगढ़ का ह्रदय स्थल है, जिसका कनेक्शन देश के सभी प्रमुख महानगरों एवं नगरों से है. उन्होंने इंदौर-बिलासपुर हवाई सेवा शुरू करने का स्वागत भी किया है.

ट्रेंडिंग वीडियो