scriptSarguja सांसद रेणुका सिंह को मंत्री बनाए जाने पर जोगी ने दिया बड़ा बयान, कह दी ये बात | Ajit Jogi unhappy for Sarguja MP Renuka Singh become PM Modi cabinet | Patrika News

Sarguja सांसद रेणुका सिंह को मंत्री बनाए जाने पर जोगी ने दिया बड़ा बयान, कह दी ये बात

locationरायपुरPublished: May 30, 2019 04:57:48 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

पीएम मोदी के मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ से सांसद रेणुका सिंह को शामिल किए जाने पर जोगी नाखुश हुए। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रमुख अजीत जोगी ने अपनी प्रतिकिया दी है। पीएम मोदी के मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ से सांसद रेणुका सिंह को शामिल किए जाने पर जोगी नाखुश हुए।

pm modi cabinet

ajit jogi

रायपुर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंत्रिमंडल (PM Modi Cabinet) में छत्तीसगढ़ के सरगुजा लोकसभा क्षेत्र से सांसद रेणुका सिंह (MP Renuka Singh) को शामिल किए जाने की खबर पर पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रमुख अजीत जोगी (Ajit Jogi) ने अपनी प्रतिकिया दी है। पीएम मोदी के मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ से सांसद रेणुका सिंह (Sarguja MP Renuka Singh) को शामिल किए जाने पर जोगी नाखुश हुए।
जोगी ने कहा, मुझे दुख है कि मोदी के मंत्रिमंडल को लेकर छत्तीसगढ़ से जो नाम सामने आ रहे हैं, वो उचित नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) को प्रचंड बहुमत मिला है। मैंने उन्होंने ट्वीट कर बधाई भी दी। लेकिन हमें पीएम मोदी से अपेक्षा है कि छत्तीसगढ़ से ऐसे सांसद को मंत्री पद दें, जो दरबारी नहीं दमदारी से छत्तीसगढ़ का पक्ष रख सके।
इस दौरान अमित जोगी ने गुरु घासीदास विश्वविद्यालय में गणेश कोसले के एडमिशन नहीं होने को लेकर सवाल उठाए। उन्होंने आगे कहा कि, पार्टी गणेश कोसले साथ खड़ी है। जोगी ने चेतावनी देते हुए कहा, गणेश कोसले के प्रवेश पर पार्टी उग्र आंदोलन करेगी और दोषी अधिकारियों के निलबंन की मांग करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो