scriptनहीं देखी होगी एेसी दीवानगी, समर्थक ने इस अंदाज में किया जोगी का स्वागत, सिर पर बनवाया हल और किसान | Ajit Jogi welcome by fans as unique hair style at Raipur | Patrika News

नहीं देखी होगी एेसी दीवानगी, समर्थक ने इस अंदाज में किया जोगी का स्वागत, सिर पर बनवाया हल और किसान

locationरायपुरPublished: Jul 20, 2018 05:46:01 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

हम आपको आज एक एेसे ही शख्स से रूबरू करवाएंगे जो पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर करने से रोक नहीं पाया।

jogi s

एेसी दीवानगी कहीं नहीं देखी, समर्थक ने इस अंदाज में किया जोगी का स्वागत, सिर पर बनवाया हल और किसान

रायपुर. भारत के लोगों में बॉलीवुड और क्रिकेट को लेकर दीवानगी ज्यादा देखी गई है। लेकिन क्या आपने कभी राजनेता या किसी राजनीतिक पार्टी के प्रति समर्थकों में दीवानगी देखी है, नहीं ना। तो आइए हम आपको आज एक एेसे ही शख्स से रूबरू करवाएंगे जो जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ पार्टी के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर करने से रोक नहीं पाया।
इस शख्स ने छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के चुनाव चिन्ह हल और किसान के आकार में अपना हेयर स्टाइल रखा था। महासमुंद के रहने वाले सुनील ने बताया कि वे यहां अजीत जोगी का स्वागत करने आएं हैं। उनका कहना है कि वो अजीत जोगी और उनकी पार्टी के समर्थक हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में अजीत जोगी और उनकी पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। सुनील अपने इस अजीबो गरीब हेयर स्टाइल के लिए सुर्खियों में बने रहे। हर कोई सुनील के हेयर स्टाइल को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर रहा था।

ये भी पढ़ें: 52 दिन बाद छत्तीसगढ़ लौटे अजीत जोगी, एयरपोर्ट पर गर्मजोशी से हुआ स्वागत

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के संस्थापक और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री 52 दिन बाद स्वास्थ्य होकर शुक्रवार को दिल्ली से रायपुर वापस लौट आए। इस दौरान रायपुर के माना एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ थी। समर्थकों ने जोगी का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। आपको बताते चलें की अजीत जोगी की तबियत में सुधार होने के बाद वे आज रायपुर लौटे। हालांकि वे 19 जुलाई को ही वापस लौटने वाले थे, परन्तु विमान किसी कारणवस गुरुवार को रद्द हो गया था।

ये भी पढ़ें: हाथियों के आतंक से बचाने श्रम मंत्री भगवान की शरण में, मंत्रोच्चारण के बीच किया हवन-पूजन

शहर के प्रमुख चौक चैराहों में होगा स्वागत छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) के संस्थापक अजीत जोगी के वापस रायपुर आने कारकर्ताओं में ख़ुशी की लहर है। पार्टी के प्रवक्ता संजीव अग्रवाल ने बताया कि दोपहर 2 बजे रायपुर आने वाले नियमित विमान से राजधानी रायपुर पहुंचे। जोगी के स्वागत सत्कार के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शहर के प्रमुख चौक चौराहों में उनका भव्य स्वागत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो