scriptऑल इंडिया जीवी मावलंकर प्रतियोगिता: छत्तीसगढ़ की 16 महिला समेत 67 निशानेबाज ने किया क्वालीफाई | Patrika News

ऑल इंडिया जीवी मावलंकर प्रतियोगिता: छत्तीसगढ़ की 16 महिला समेत 67 निशानेबाज ने किया क्वालीफाई

locationरायपुरPublished: Oct 09, 2021 09:35:26 pm

Submitted by:

Dinesh Kumar

राज्य स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता का शनिवार को समापन हो गया। इस प्रतियोगिता के आधार पर छत्तीसगढ़ की 16 महिला समेत 67 निशानेबाजों ने ऑल इंडिया जीवी मावलंकर निशानेबाजी प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई किया है।

cg news

ऑल इंडिया जीवी मावलंकर प्रतियोगिता: छत्तीसगढ़ की 16 महिला समेत 67 निशानेबाज ने किया क्वालीफाई

राज्य स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता संपन्न

रायपुर. राज्य स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता का शनिवार को समापन हो गया। इस प्रतियोगिता के आधार पर छत्तीसगढ़ की 16 महिला समेत 67 निशानेबाजों ने ऑल इंडिया जीवी मावलंकर निशानेबाजी प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई किया है। रायपुर के माना स्थित चौथी बटालियन शूटिंग रेंज में आयोजित की गई राज्य स्पर्धा में प्रदेशभर के 220 खिलाडिय़ों ने 22 बोर राइफल, एयर राइफल, एयर पिस्टल और 25 मीटर पिस्टल शूटिंग इवेंट्स में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। छत्तीसगढ़ प्रदेश शूटिंग एसोसिएशन ने इस स्पर्धा को जेएसपीएल के सहयोग से आयोजित किया। 67 क्वालीफाई प्रदेश के निशानेबाज 10 से 30 अक्टूबर तक अहमदाबाद में आयोजित ऑल इंडिया जीवी मावलंकर स्पर्धा में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेगी। स्पर्धा के समापन अवसर पर जेएसपीएल के प्रेसिडेंट (कॉरपोरेट अफेयर्स) प्रदीप टंडन ने पदक विजेताओं को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ प्रदेश राइफल एसोसिएशन के महासचिव राकेश गुप्ता, नीलेश टी. शाह, जेएसपीएल रायपुर के यूनिट हेड अरविंद तगई, श्री दुर्गेश वशिष्ठ और रविंदर सिंह सैंडो समेत प्रदेशभर के खिलाड़ी उपस्थित रहे।
एनसीसी कैडेट्स ने जीते 4 पदक
राज्य स्पर्धा में रायपुर के 27 सीजी बटालियन एनसीसी के 6 कैडेटों ने भी भाग लिया, जिनमें चार कैडेट्स ने पदक जीतने का गौरव हासिल किया। निरंजन व श्रेयांशी को स्वर्ण, एकता ने रजत और विधिदीपा ने कांस्य पदक पर कब्जा जमाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो