ऑल इंडिया टेनिस टैलेंट सीरीज- समप्रीत और खिरमान तांडी दो वर्गों के सेमीफाइनल में

Dinesh Kumar

Publish: Mar, 14 2018 11:38:18 PM (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
ऑल इंडिया टेनिस टैलेंट सीरीज-  समप्रीत और खिरमान तांडी दो वर्गों के सेमीफाइनल में

ऑल इंडिया टेनिस टैलेंट सीरीज में छत्तीसगढ़ के समप्रीत शर्मा और खिमान तांडीने अंडर-१४ और १२ दोनों वर्गों के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

रायपुर . ऑल इंडिया अंडर-१२, १४ बालक-बालिका टेनिस टैलेंट सीरीज में बुधवार को छत्तीसगढ़ के समप्रीत शर्मा और खिमान तांडी दोनों खिलाडिय़ों ने अंडर-१४ और १२ दोनों वर्गों के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। अंडर-१४ बालक क्वार्टर फाइनल में समप्रीत शर्मा ने संविद अंधारे को ९-७ से, खिरमान तांडी ने दर्शित जैन को ९-३ से हराकर अंतिम चार में जगह बना ली। अंडर-१४ में सिद्धार्थ राव और अल्माज अहमद ने भी जीत हासिलकर सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। वहीं, अंडर-१२ बालक क्वार्टर फाइनल में समप्रीत शर्मा ने हर्षवर्धन पलटा को ८-१ से, खिरमन तांडी ने अथर्व बलानी को ८-३ से, केवल ने इमोन भट्ट को ८-३ से और आर्या सोनी ने अश्विन सिंह को ८-७(५) से हराकर अंतिम चार में जगह पक्की कर ली।

बालिका में पाखी व श्रद्धा की जीत
अंडर-१४ बालिका क्वार्टर फाइनल में प्रदेश की पाखी भट्ट ले एंजेल झामनानी को ९-१ से, श्रद्धा गुप्ता ने मधुरा शेंडे को ९-६ से हराकर अंतिम चार में जगह बना ली। अन्य मुकाबलो में मिली चुग ने श्रेया देशपांडे को ९-५ से, सारा गजभिए ने अद्रिका पटनायक को ९-१ से हराकर अंतिम चार में जगह बनाई।
बालिका अंडर-१२ में ये जीतीं
अंडर-१२ बालिका क्वार्टर फाइनल में श्रेया देशपांडे ने आन्या चौबे को 8-3 से, सेजल भूतड़ा ने पूर्वी सरवैया को 8-0 से, एंजेल झामनानी ने जाह्नवी खन्ना को 8-0 से और अद्रिका पटनायक ने हेमिका जिंदल को 8-3 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली।

अंडर-१४ बालक युगल के परिणाम
अंडर-१४ बालक क्वार्टर फाइनल में केवल व रामांश शर्मा ने कुश व प्रणव को ८-१ से, हर्षवर्धन व दर्शित की जोड़ी ने कुशाग्र व दक्ष को ८-६ से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली। वहीं, बालिका युगल में सारा गजभिए व पाखी भट्ट की जोड़ी ने कृति वर्मा व भारती मिश्रा की जोड़ी को ८-० से और श्रद्धा गुप्ता व मिली चुग की जोड़ी ने राशि सिंह व तनिषा भट्टाचार्य को ८-० से हरा अंतिम चार में जगह पक्की कर ली।

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned