scriptऑल इंडिया सब जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन स्पर्धा: रायपुर के रौनक चौहान जीत के साथ प्री-क्वार्टर फाइनल में | Patrika News

ऑल इंडिया सब जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन स्पर्धा: रायपुर के रौनक चौहान जीत के साथ प्री-क्वार्टर फाइनल में

locationरायपुरPublished: Jan 07, 2022 01:15:38 am

Submitted by:

Dinesh Kumar

कोरोनाकाल के बीच लगभग दो साल बाद आयोजित की जा रही ऑल इंडिया सब जूूनियर रैंकिंग बैडमिंटन प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ के खिलाडिय़ों ने शानदार शुरुआत की है। पंचकुला (हरियाणा) में आयोजित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में रायपुर के अंडर-17 बालक खिलाड़ी रौनक चौहान ने गुरुवार को मुख्य ड्रॉ में लगातार दो मैच जीतकर प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है।

cg news

ऑल इंडिया सब जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन स्पर्धा: रायपुर के रौनक चौहान जीत के साथ प्री-क्वार्टर फाइनल में

रायपुर के रौनक चौहान जीत के साथ प्री-क्वार्टर फाइनल में

ऑल इंडिया सब जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन स्पर्धा

रायपुर. कोरोनाकाल के बीच लगभग दो साल बाद आयोजित की जा रही ऑल इंडिया सब जूूनियर रैंकिंग बैडमिंटन प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ के खिलाडिय़ों ने शानदार शुरुआत की है। पंचकुला (हरियाणा) में आयोजित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में रायपुर के अंडर-17 बालक खिलाड़ी रौनक चौहान ने गुरुवार को मुख्य ड्रॉ में लगातार दो मैच जीतकर प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। गुरुवार को रौनक ने मुख्य ड्रॉ के दूसरे दौर में आनिश दनई को 21-16, 21-18 से हराकर अंतिम-16 में जगह बना ली। इससे पहले रौनक ने गुरुवार को ही वेंकट साई हर्षित को 21-11, 22-20 से शिकस्त देकर दूसरे दौर में जगह बनाई थी। अब रौनक को शुक्रवार को प्री-क्वार्टर फाइनल में तीसरी वरीयता प्राप्त नुमैर शेख की चुनौती का सामना करना पड़ेगा।
बालिका वर्ग में माही सेन भी अंतिम-16 में
रायपुर की माही सेन ने भी अंडर-17 बालिका वर्ग में गुरुवार को लगातार दो मैच जीतकर प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। क्वालीफायर खिलाड़ी माही सेन ने मुख्य ड्रॉ के बालिका एकल पहले दौर के मुकाबले में 13वीं वरीयता प्राप्त कृशिका महाजन को 21-18, 21-18 से हराकर दूसरे दौर में जगह बना ली। फिर दूसरे दौर में रिषिका सिंह को तीन सेटों तक चले मुकाबले में 21-16, 19-21, 21-19 से हराकर अंतिम-16 में जगह बना ली। हालांकि, माही सेन की जोड़ी को मिश्रित युगल के मुख्य ड्रॉ के पहले दौर में ही हार सामना करना पड़ा है। माही के अलावा रायपुर की ईशिका पोद्दार भी अंडर-15 बालिका वर्ग के मुख्य ड्रॉ में जगह बनाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो