scriptऑल इंडिया अंडर-14 टेनिस टूर्नामेंट: प्रथम वरीय नंदिता अग्रवाल और समप्रीत शर्मा फाइनल में | All India Under-14 Tennis Tournament | Patrika News

ऑल इंडिया अंडर-14 टेनिस टूर्नामेंट: प्रथम वरीय नंदिता अग्रवाल और समप्रीत शर्मा फाइनल में

locationरायपुरPublished: Nov 22, 2020 01:28:57 am

Submitted by:

Dinesh Kumar

ऑल इंडिया अंडर-14 बालक-बालिका टेनिस चैंपियनशिप में शनिवार को बालक वर्ग में प्रथम वरीयता प्राप्त समप्रीत शर्मा और बालिका वर्ग में नंदिता अग्रवाल सेमीफाइनल में जीत हासिलकर फाइनल में जगह बना ली।

cg news

ऑल इंडिया अंडर-14 टेनिस टूर्नामेंट: प्रथम वरीय नंदिता अग्रवाल और समप्रीत शर्मा फाइनल में

रायपुर. ऑल इंडिया अंडर-14 बालक-बालिका टेनिस चैंपियनशिप में शनिवार को बालक वर्ग में प्रथम वरीयता प्राप्त समप्रीत शर्मा और बालिका वर्ग में नंदिता अग्रवाल सेमीफाइनल में जीत हासिलकर फाइनल में जगह बना ली। यूनियन क्लब में खेले गए बालक सेमीफाइनल में समप्रीत शर्मा ने अथर्व राज बलानी को 9-2 से हराकर फाइनल में जगह बनाई है। इससे पहले समप्रीत ने अंतिम आठ के मुकाबले में रोहित प्रेमचंदानी को 9-1 से शिकस्त देकर अंतिम चार में जगह बनाई थी। बालक वर्ग के एक अन्य सेमीफाइनल मैच में खिरमन तांडी ने द्वितीय वरीयता प्राप्त इमोन भट्ट को 9-4 से हराकर बड़ा उलटफेर करते हुए फाइनल में जगह पक्की कर ली। बालक और बालिका दोनों वर्गों के फाइनल मुकाबले रविवार को खेले जाएंगे।
नंदिता ने ईश शर्मा को दी मात
बालिका वर्ग के पहले सेमीफाइनल में अर्शदीप कौर ने सुहानी पाठक को 9-2 से हराकर फाइनल में जगह बना ली। वहीं, दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में प्रथम वरीयता प्राप्त नंदिका अग्रवाल ने ईशा शर्मा को एकतरफा मुकाबले में 9-2 से हराकर खिताबी मुकाबले में जगह पक्की कर ली।

ट्रेंडिंग वीडियो