scriptऑल इंडिया टेनिस स्पर्धा-छत्तीसगढ़ की साक्षी मिश्रा और सिद्धार्थ राव चैंपियन | Patrika News

ऑल इंडिया टेनिस स्पर्धा-छत्तीसगढ़ की साक्षी मिश्रा और सिद्धार्थ राव चैंपियन

locationरायपुरPublished: Aug 13, 2019 01:13:13 am

Submitted by:

Dinesh Kumar

ऑल इंडिया अंडर-16 बालक-बालिका टेनिस प्रतियोगिता में मेजबान छत्तीसगढ़ के खिलाडिय़ों ने दोनो वर्गों में चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया है। प्रदेश की प्रथम वरीयता प्राप्त साक्षी मिश्रा ने बालिका वर्ग में चैंपियन बनी हैं। वहीं, बालक वर्ग के खिताब पर मेजबान खिलाड़ी सिद्धार्थ राव ने कब्जा जमाया है।

cg news

ऑल इंडिया टेनिस स्पर्धा-छत्तीसगढ़ की साक्षी मिश्रा और सिद्धार्थ राव चैंपियन

छत्तीसगढ़ की साक्षी मिश्रा और सिद्धार्थ राव बने चैंपियन

ऑल इंडिया टेनिस स्पर्धा

रायपुर. ऑल इंडिया अंडर-16 बालक-बालिका टेनिस प्रतियोगिता में मेजबान छत्तीसगढ़ के खिलाडिय़ों ने दोनो वर्गों में चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया है। प्रदेश की प्रथम वरीयता प्राप्त साक्षी मिश्रा ने बालिका वर्ग में चैंपियन बनी हैं। वहीं, बालक वर्ग के खिताब पर मेजबान खिलाड़ी सिद्धार्थ राव ने कब्जा जमाया है। रायपुर स्थित वीआईपी क्लब मेंं खेली गई इस स्पर्धा के बालक फाइनल मेेंं सोमवार को सिद्धार्थ राव ने ओडिशा के रविनारायण साहू को दो सेटों तक चले एकतरफा मुकाबले में 6-3, 6-3 से हराकर विजेता ट्रॉफी अपने नाम कर लिया। इससे पहले सिद्धार्थ ने पहले सेमीफाइनल मुकाबले में यशराज को 9-6 से शिकस्त देकर फाइनल में जगह बनाई थी। वहीं, दूसरे बालक सेमीफाइनल में रविनारायण ने छत्तीसगढ़ के रिजिक पटेल को रोमांचक मुकाबले में 10-08 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। खिताबी मुकाबले बाद आयोजित समापन समारोह में छत्तीसगढ़ टेनिस संघ के अध्यक्ष विक्रम सिंह सिसोदिया, सह सचिव रुपेंद्र सिंह चौहान और मध्यप्रदेश से आए प्रशिक्षक आदित्य सुर में विजेता और उपविजेता खिलाडिय़ों को पुरस्कृत किया।
साक्षी ने महाराष्ट्र की सुहानी को हराया

बालिका वर्ग के फाइनल मुकाबले में प्रदेश की प्रथम वरीयता प्राप्त साक्षी मिश्रा ने महाराष्ट्र की दूसरी वरीयता प्राप्त सुहानी सभरवाल को हराकर विजेता बनी। साक्षी ने सुहानी को दो सेटों तक चले एकतरफा मुकाबले में 6-1, 6-0 से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया। इससे पहले रविवार को साक्षी मिश्रा ने सेमीफाइनल में प्रदेश की पाखी भट्ट को 9-2 से और दूसरे सेमीफाइनल में महारष्ट्र की सुहानी ने मधुरा शेंडे को 9-2 हराकर फाइनल में जगह बना ली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो