scriptएलएलएम की सीट गलत तरीके से अलॉट करने का आरोप | Allotment of LLM seat wrongly in Ravisankar University raipur | Patrika News

एलएलएम की सीट गलत तरीके से अलॉट करने का आरोप

locationरायपुरPublished: Nov 25, 2021 08:56:21 pm

Submitted by:

CG Desk

मामले में रविवि प्रबंधन ने जानकारी छात्रों को देने का दावा किया है। इधर रविवि प्रबंधन का कहना है कि छात्रों की जो भी समस्या हो, वे संपर्क कर समाधान कर सकते हैं।

रायपुर। पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय प्रबंधन पर एलएलएम की सीट गलत तरीके से अलॉट करने का आरोप पांच अभ्यर्थियों ने लगाया है। अभ्यर्थियों का कहना है कि उन्होंने ऑनलाइन इग्जाम दिया, मेरिट लिस्ट में स्थान प्राप्त किया, लेकिन काउंसलिंग की जानकारी उन्हें रविवि प्रबंधन न देकर कम नंबर वाले छात्रों को सीट अलॉट कर दिया है। मामले में रविवि प्रबंधन ने जानकारी छात्रों को देने का दावा किया है। इधर रविवि प्रबंधन का कहना है कि छात्रों की जो भी समस्या हो, वे संपर्क कर समाधान कर सकते हैं।

दरअसल, जिस समय एलएलएम की काउंसलिंग हो रही थी। उस समय रविवि के कई कर्मचारी हड़ताल पर बैठे हुए थे। इस दौरान ऑनलाइन निर्देश जारी नहीं हुआ, जिस वजह से विभागाध्यक्ष ने नोटिस बोर्ड पर आदेश चस्पा करके काउंसिलिंग करवा दी। जिन छात्रों ने नोटिफिकेशन पढ़ा, वे पहुंच गए। मामले में रविवि के मीडिया प्रभारी सुपर्णसेन गुप्ता ने बताया कि

काउंसिलिंग का नोटिफिकेशन वेबसाइट में डाला जाता है। जिन छात्रों ने आपको सूचना दी है, उनके मामले का पता लगवाता हूं। छात्रों की शिकायत की सूचना प्रबंधन को देकर उनकी समस्या को दूर करने का प्रयास किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो