२ घंटे के लिए खुलेगी आंबेडकर और डीकेएस की ओपीडी

२ घंटे के लिए खुलेगी आंबेडकर और डीकेएस की ओपीडी
२ घंटे के लिए खुलेगी आंबेडकर और डीकेएस की ओपीडी

Abhishek Kumar Rai | Publish: Oct, 06 2019 09:19:40 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

दोनों अस्पतालों में सुबह १० से १२ बजे तक ओपीडी संचालित होगी। दोनों अस्पतालों के अधीक्षक ने सभी डॉक्टरों को समय से अस्पताल पहुंचने का निर्देश जारी किया है।

रायपुर. डॉ.भीमराव आंबेडकर और दाऊ कल्याणसिंह सुपरस्पेशलिटी (डीकेएस) अस्पताल सोमवार को महानवमी और मंगलवार को दशहर के उपलक्ष्य में बंद रहेगा। हालांकि, मरीजों को देखते हुए ओपीडी दोनों दिन २ घंटे खोले जाने का निर्णय लिया गया है। दोनों अस्पतालों में सुबह १० से १२ बजे तक ओपीडी संचालित होगी। दोनों अस्पतालों के अधीक्षक ने सभी डॉक्टरों को समय से अस्पताल पहुंचने का निर्देश जारी किया है। आंबेडकर अस्पताल के अधीक्षक डॉ. विवेक चौधरी ने बताया कि यहां पर प्रतिदिन २००० से ऊपर मरीज इलाज के लि पहुंचते हैं। मरीजों को इधर-उधर भटकना न पड़े इसके लिए अस्पताल को दो घंटे खोले जाने का निर्णय लिया गया है। इमरजेंसी सेवा पूर्व की भांति संचालित रहेगी। वहीं, डीकेएस के उप अधीक्षक डॉ. हेमंत शर्मा ने बताया कि सुपरस्पेशलिटी अस्पताल होने की वजह से गंभीर मरीज आते हैं। निजी अस्पतालों में मरीजों को काफी पैसे खर्च करने पड़ते हैं। मरीजों को राहत पहुंचाने के उद्देश्य से अस्पताल की ओपीडी दो घंटे संचालित रहेगी। अस्पताल के सभी डॉक्टरों को समय से पहुंचने का आदेश जारी किया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned