अंबेडकर अस्पताल के बंद कमरे खोलेंगे पूर्व CM के दामाद पुनीत गुप्ता के राज

- आंबेडकर अस्पताल के तीन चेंबरों में पुलिस करेगी तलासी

- चैम्बर में पड़ा है अभी भी ताला

- चैम्बर खोलने के लिए सचिव को पुलिस लिखेगी पत्र

- लिखित आदेश मिलने के बाद अफसर करेंगे चेंबर की जांच

By: Deepak Sahu

Published: 10 Apr 2019, 09:22 PM IST

रायपुर। 50 करोड़ रुपए गबन करने के आरोप में फरारी काट रहे दाऊ कल्याण सिंह सुपरस्पेशलिटी (डीकेएस) अस्पताल के पूर्व अधीक्षक डॉ. पुनीत गुप्ता के राज पुलिस ने ढूंढना शुरु कर दिए है। डीकेएस परिसर में बने चैम्बर और गोपनीय लॉकर की तलाशी लेने के बाद पुलिस राजधानी रायपुर स्थित डॉ. भीमराव आंबेडकर अस्पताल परिसर में स्थित डॉ. पुनीत के चैम्बरों की तलाशी ली।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मेकाहारा परिसर में नेफ्रोलॉजिस्ट की पोस्ट में रहने के दौरान डॉ. पुनीत ने परिसर के ३ चेंबरों में कब्जा कर लिया था। डीकेएस परिसर के नवीनीकरण के दौरान भी डॉ. गुप्ता अपने राजदारों के साथ मेकाहारा परिसर में बने अपने चेंबरों में बैठते थे और दस्तावेजों की जांच के अलावा चर्चा भी करते थे। डीकेएस का नवीनीकरण होने के बाद डॉ. पुनीत ने अपने रसूख का उपयोग करते हुए चेंबर खाली नहीं किया।

 

इन जगहों में स्थित है चेंबर

डॉ. पुनीत गुप्ता का पहला चैम्बर अस्पताल के प्रथम तल में मेडीसिन विभाग के प्रशासनिक खंड में स्थित है। दूसरा चैम्बर आईसीयू के १४ नंबर वार्ड में दाईं तरफ है। तीसरा चैम्बर रीनल विभाग में है। इन चैम्बरों में डॉ. गुप्ता की इजाजत के बिना कोई भी नहीं जा सकता था।


पुलिस लिखेगी स्वास्थ्य सचिव को पत्र

चैम्बरों को खुलवाने के लिए विवेचना अधिकारी स्वास्थ्य अधिकारियों को पत्र लिखेंगे। एक बार विवेचना अधिकारियों की टीम अस्पताल परिसर में मौखिक आदेश पर गई थी। मौखिक आदेश होने पर अस्पताल प्रबंधन ने जांच में मदद करने से मना कर दिया।


आंबेडकर परिसर में स्थित डॉ. पुनीत गुप्ता के चैम्बरों की तलाशी लेंगे। पूर्व में भी स्वास्थ्य अधिकारियों को केस के संबंध में जानकारी देने के लिए पत्र लिख चुके है। डॉ. गुप्ता की तलाश जारी है।(नसर सिद्दीकी, सीएसपी ,आजाद चौक)

 

Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned