scriptAmit dhawan now wants to leave the TV industry | 40 सीरियल्स कर चुके अमित धवन अब छोडऩा चाहते हैं टीवी इंडस्ट्री | Patrika News

40 सीरियल्स कर चुके अमित धवन अब छोडऩा चाहते हैं टीवी इंडस्ट्री

वेबसीरीज के शूट के लिए पहुंचे रायपुर, बॉलीवुड में भी किया है अभिनय

रायपुर

Published: March 21, 2022 11:40:16 pm

ताबीर हुसैन @ रायपुर. हर इंसान के साथ स्ट्रगल प्वाइंट आता है। मैं समझता हूं कि स्ट्रगल लाइफ का एक पार्ट है। ये जरूरी भी है। किसी भी चीज को खिलने या फलने के लिए मेहनत की जरूरत होती है। शुरू-शुरू में तो यही होता है कि हम लोगों से मिलते हैं और अपने बारे में बताते हैं। कई बार आप रिजेक्ट होते हैं, हताश होते हैं। मेरे जैसे कई एक्टर हैं जिनका इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं होता लेकिन कहीं न कहीं लोग आपके काम और टैलेंट को पहचानना शुरू कर देते हैं। यह कहा अभिनेता अमित धवन ने। वे रायपुर में शूट हो रही वेबसीरीज अनर्की की शुटिंग में आए थे। उन्होंने बताया, पहले ही सीन में तिग्मांशु सर मेरे पैर छू रहे हैं। ये खुशी तो नहीं लेकिन कुछ अजीब जरूर है। वे काफी अनुभवी और बड़े डायरेक्टर-एक्टर हैं। किस्मत का खेल देखिए कि उनका और मेरा किरदार ही ऐसा है जो मुझे बड़ा बना रहा है। हालांकि ये सब रोल की बात है। तिग्मांशु सर की मैं बहुत इज्जत करता हूं। इस वेबसीरीज में मेरे किरदार का नाम है राजेंद्र तिवारी। जो एमएलए है और बहुत ही तिगड़मबाज है। तिग्मांशुजी को हायर भी यही किरदार करता है और बाद में वही भारी पड़ जाता है। 10 एपिसोड की सीरीज में हर पार्ट में मैं नजर आऊंगा। खास बात ये कि मैं इसमें आखिर तक नहीं मरता।
40 सीरियल्स कर चुके अमित धवन अब छोडऩा चाहते हैं टीवी इंडस्ट्री
बांस टाल रायपुर में वेबसीरीज अनर्की की शूटिंग में अमित धवन, तिग्मांशु धुलिया और रीना जैन।
डेट्स को लेकर हो गई बहस

कॉलेज के टाइम मैं थिएटर करता था, उस वक्त एक्टिंग को कॅरियर के तौर पर अपनाऊं ये सोचा नहीं था। चूंकि मैं डेढ़ दशक से काम कर रहा हूं तो जब भी कोई ऑफर आता है तो मैं प्रोडक्शन हाउस के साथ-साथ स्टोरी और स्क्रिप्ट को देखकर ही हां कहता हूं। अभी मेरा शो सिर्फ तुम चल रहा है। यहां आने से पहले डेट्स को लेकर काफी बहस भी हो गई। हर एक चीज की एक लिमिट होती है। एक्टर को हमेशा एक नेक्स्ट लेवल पर जाना होता है। इसलिए अब मैं टीवी छोड़ ओटीटी और सिल्वर स्क्रीन पर बने रहना चाहता हूं।
इन शोज और फिल्मों में की एक्टिंग

मर्यादा आखिर कब तक, मर्यादापुरुषोत्तम सिया के राम, नागिन और सिर्फ तुम समेत 40 सीरियल्स। इसके अलावा दबंग, साहेब, बीबी और गैंगस्टर, चक दे फट्टे, द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, दास कैपिटल गुलामों की राजधानी में भी रोल किए हैं।
40 सीरियल्स कर चुके अमित धवन अब छोडऩा चाहते हैं टीवी इंडस्ट्री

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

PM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारकौन हैं IAS अधिकारी कीर्ति जल्ली, जो असम के बाढ़ प्रभावितों को बचाने के लिए खुद कीचड़ में उतरींमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफAnother Front of Inflation : अडानी समूह इंडोनेशिया से खरीद राजस्थान पहुंचाएगा तीन गुना महंगा कोयला, जेब कटना तय
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.