खुरमुड़ा हत्याकांड: अमित जोगी ने की CBI जांच की मांग, कहा - भूपेश राज में छत्तीसगढ़ बन गया अपराध का टापू

- भूपेश राज में शांति का टापू छत्तीसगढ़, बन गया अपराध का टापू - अमित जोगी
- दुर्ग पुलिस ने भाठागांव व आसपास के गांवों के मतदाता सूची लेकर जांच कर रही है

By: Ashish Gupta

Published: 24 Dec 2020, 10:09 PM IST

रायपुर. राजधानी से लगे खुड़मुड़ा में चार लोगों की हत्या के चौथे दिन बीत गया पर अभी तक पुलिस को आरोपियों की कोई सुराग नही मिला। गुरुवार को दोपहर 12:30 बजे जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व विधायक अमित जोगी खुरमुड़ा पहुंचे, जहां उन्होंने मृतकों के परिवार से मिले। इस दौरान सरपंचधर्मेंद्र सोनकर व ग्रामीणों ने आश्रितों के साथ आपबीती और गांव की समस्याओं से अमित जोगी को अवगत कराया।

गोबर विक्रेताओं के खाते में 5.12 करोड़ का हुआ भुगतान, CM बोले- गोपालकों की आर्थिक स्थिति में आ रहा है सुधार

ग्रामीणों व आश्रित परिवार से भेंट अमित जोगी ने खुरमुड़ा हत्याकांड की सीबीआई से जांच की मांग करते हुए कहा छत्तीसगढ़ में अराजकता आ गई है, भूपेश राज्य में अपराधियों को खुली छूट मिल गई है इसलिए खुरमुड़ा जैसी बारदात हुई। अमित जोगी ने कहा, जब मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र का यह हाल है तो छत्तीसगढ़ का क्या होगा अंदाज लगाया जा सकता है। छत्तीसगढ़ के कोने कोने में शहर से लेकर गांव तक अपराधी अपना पैर पसार रहे है और लगातार अपराध को अंजाम दे रहे हैं। भूपेश राज में आम जनता अपने आप को डरा, सहमा और असुरक्षित महसूस कर रहा है।

सरपंच धर्मेंद्र सोनकर व ग्रामीणों ने अमित जोगी बताया खुरमुड़ा अपराध का केंद्र बन चुका है जहां पर आए दिन किसानों के पंप, केबल और बिजली वायर की लगातार चोरी होती रहती है इसी तरह गांव के आसपास ही शराब की भट्टियां होने से असामाजिक तत्वों के द्वारा नशापान कर ग्रामीणों को आतंकित करते हैं और इससे अपराध को बढ़ावा मिलता है।

धान बेचने के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं होने पर राजधानी में किसान ने की खुदकुशी की कोशिश

जिसकी शिकायत स्थानीय सरपंच एवं ग्रामीणों ने पुलिस को अनेकों बार किया और लगातार पेट्रोलिंग करने का भी आग्रह किया लेकिन पुलिस के उदासीनता के कारण आज क्षेत्र में अपराध नहीं रुका और अंतत: एक ही परिवारों के 4 लोगों की जान चली गई और 4 बच्चे अनाथ हो गए जिसके लिए सरकार जिम्मेदार है। अमित जोगी ने पीडि़त और आश्रित 4 नाबालिक बच्चों को 4 माह का विधायक पेंशन एफडी देने की घोषणा की है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned