scriptअजीत जोगी जाति प्रकरण में उनके परिवार पक्षकार बनाए जाने पर सरकार की आपत्ति, अमित जोगी ने दी प्रतिक्रिया | amit jogi reaction on government objection to Ajit Jogi caste case | Patrika News

अजीत जोगी जाति प्रकरण में उनके परिवार पक्षकार बनाए जाने पर सरकार की आपत्ति, अमित जोगी ने दी प्रतिक्रिया

locationरायपुरPublished: Aug 07, 2020 05:26:43 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

अमित जोगी ने कहा कि अगर सरकार को लगता है कि वो हमें न्यायालय और चुनाव के मैदान में अपना पक्ष रखने से ही वंचित कर सकती है, तो यह केवल उसके घमण्ड और ग़ुरूर को दर्शाता है।

रायपुर. स्वर्गीय श्री अजीत जोगी जी के जाति प्रकरण में उनके स्वर्गवास के उपरांत उनकी पत्नी और पुत्र को पक्षकार बनाए जाने पर राज्य सरकार की आपत्ति और विरोध पर अध्यक्ष अमित जोगी ने अपनी प्रतिक्रिया देते ट्वीट करके कहा कि मेरे पिता स्वर्गीय अजीत जोगी जी अपनी जाति के सम्मान की लड़ाई उच्च न्यायालय में लड़ रहे थे। उनकी ये लड़ाई मेरी माँ और मैंने जारी रखने का आवेदन किया है। समझ से परे है कि इसमें भी किसी को क्या आपत्ति हो सकती है?

अमित जोगी ने कहा कि अगर सरकार को लगता है कि वो हमें न्यायालय और चुनाव के मैदान में अपना पक्ष रखने से ही वंचित कर सकती है, तो यह केवल उसके घमण्ड और ग़ुरूर को दर्शाता है। पापा की ही तरह मेरी माँ और मुझे, बाबा साहब अम्बेडकर द्वारा स्थापित संवैधानिक व्यवस्था में पूरी आस्था है जिसके रहते न्यायपालिका की शरण और जनता के बीच में हमें जाने से कोई नहीं रोक सकता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो