scriptCG Election 2018: अमित शाह दो दिन छत्तीसगढ़ में रहकर बताएंगे बूथ मैनेजमेंट के गुर | Amit Shah tell booth management tricks to workers in Chhattisgarh | Patrika News

CG Election 2018: अमित शाह दो दिन छत्तीसगढ़ में रहकर बताएंगे बूथ मैनेजमेंट के गुर

locationरायपुरPublished: Oct 08, 2018 12:00:01 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

आचार संहिता की घोषणा के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 और 13 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे।इस दौरान शाह कार्यकर्ताओं को बूथ मैनेजमेंट के गुर बताएंगे।

Amit Shah in Bhartiya Siksha Sankul Sikar

Amit Shah

रायपुर. आचार संहिता की घोषणा के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 और 13 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे। दो दिवसीय प्रवास के दौरान शाह अंबिकापुर, बिलासपुर, जगदलपुर और रायपुर संभाग के बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सीधी बात करेंगे और बूथ मैनेजमेंट के गुर बताएंगे।
भाजपा के महामंत्री संतोष पाण्डेय ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह 12 अक्टूबर को अंबिकापुर में सरगुजा संभाग के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसी दिन बिलासपुर में भी बूथ कार्यकर्ताओं का सम्मेलन होगा। 13 अक्टूबर को शाह सुबह 11 बजे जगदलपुर के लालमैदान में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। रायपुर में दोपहर 1 बजे के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे। सभी सम्मेलनों में बूथ के अध्यक्ष, सचिव, बूथ पालक और 10 से 15 कार्यकर्ताओं की टीम शामिल होंगी।
मालूम हो कि राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने के बाद जब अमित शाह पहली बार रायपुर आए थे, तो उन्होंने कमजोर बूथों की ही समीक्षा की थी। इसके बाद भाजपा ने सबसे मजबूत बूथ हमार बूथ और जहां कमजोर वहां दिखाएं दम जैसा नारा देकर कार्यकर्ताओं को तैयार किया है। हर मोर्चा-प्रकोष्ठों को बूथों में सदस्य बनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उनका यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो