scriptभूपेश बघेल धरातल में रहकर जमीनी हकीकत को समझने का प्रयास करें : अनिल पांडेय | Anil pandey statement against Bhupesh Baghel | Patrika News

भूपेश बघेल धरातल में रहकर जमीनी हकीकत को समझने का प्रयास करें : अनिल पांडेय

locationरायपुरPublished: Jun 06, 2020 12:06:27 am

Submitted by:

CG Desk

पांडे ने कहा की जो मजदूर बस कर यहां छत्तीसगढ़ के अंदर हैं उनकी जांच कहीं पर भी नहीं हुई। 15 मजदूर सिर्फ दशहरा मैदान पर रुके रहे और बाकी मजदूर अपने-अपने घर की ओर रवाना हो गए।

भूपेश बघेल धरातल में रहकर जमीनी हकीकत को समझने का प्रयास करें : अनिल पांडेय

भूपेश बघेल धरातल में रहकर जमीनी हकीकत को समझने का प्रयास करें : अनिल पांडेय

रायपुर . भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ प्रदेश किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष अनिल पांडे ने कहा की एक तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री यह बोलते हैं कि छत्तीसगढ़ प्रदेश की सीमाएं सील हैं। परिंदा भी पर नहीं मार सकता, दूसरी तरफ एक पूरी बस बिहार से बलौदा बाजार भाटापारा जिला मुख्यालय के दशहरा मैदान पर आकर खड़ी होती है। यह बस कैसे आई कहां से आई किसी भी जिम्मेदार अधिकारियों के पास इसका जवाब नहीं है। सब गोलमोल जवाब दे रहे हैं।
पांडे ने कहा की जो मजदूर बस कर यहां छत्तीसगढ़ के अंदर हैं उनकी जांच कहीं पर भी नहीं हुई। 15 मजदूर सिर्फ दशहरा मैदान पर रुके रहे और बाकी मजदूर अपने-अपने घर की ओर रवाना हो गए। यह मजदूर कैसे आए, कहां से आए, शासन-प्रशासन के पास कोई भी जवाब नहीं है।
पांडे ने कहा कि एक तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री अपनी पीठ थपथपा रहे हैं कि मैं नंबर वन का मुख्यमंत्री हूं। दूसरी तरफ क्वारंटाइन सेंटर पर एक बोरिंग के भरोसे डेढ़ सौ दो सौ लोग स्कूल में और अलग-अलग जगह रुके हुए हैं। न उनको शुद्ध पेयजल की व्यवस्था हो रही है, शुद्ध भोजन की व्यवस्था हो रही है और एक या दो शौचालय में वह अपना काम चला रहे हैं। प्रदेश सरकार बिना किसी व्यवस्था के मजदूरों को छत्तीसगढ़ प्रदेश में ले तो आई पर मजदूरों की स्थिति बहुत ज्यादा खराब है।
पांडे ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के द्वारा न्याय योजना के तहत किसानों को चार किस्त भुगतान किया गया है और बैंक के सामने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते सैकड़ों किसान को अपने खाते से पैसे निकालते आप देख सकते हैं। यह कैसे प्रदेश की व्यवस्था है यह कैसे प्रदेश के मुखिया हैं यह क्या चाहते हैं दिन प्रतिदिन छत्तीसगढ़ प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव के मरीज बड़ी संख्या में बढ़ते जा रहे हैं और दूसरी तरफ मुख्यमंत्री के द्वारा सिर्फ और सिर्फ अपने हाथ से अपने पीठ को थप थपपाने का कार्य किया जा रहा है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो