scriptछत्तीसगढ़ में एक और कोरोना योद्धा की COVID से मौत, धमतरी IMA के थे अध्यक्ष | Another corona warrior and Dhamtari IMA president died of Covid in CG | Patrika News

छत्तीसगढ़ में एक और कोरोना योद्धा की COVID से मौत, धमतरी IMA के थे अध्यक्ष

locationरायपुरPublished: Sep 24, 2020 04:34:16 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ (Coronavirus Chhattisgarh Update) में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। एक के बाद एक कोरोना योद्धा (Corona Warrior) भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। गुरुवार को एक और कोरोना योद्धा (Corona Warrior) कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर अपनी जान गंवा बैठा।

coronavirus in america

अमरीका में कोरोना वायरस से हालात बदतर।

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Coronavirus Chhattisgarh Update) में कोरोना वायरस (Corona Warrior) का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। एक के बाद एक कोरोना योद्धा भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। गुरुवार को एक और कोरोना योद्धा वायरस की चपेट में आकर अपनी जान गंवा बैठा। दरअसल, मामला धमतरी का है, जहां धमतरी आईएमए के अध्यक्ष डॉ आरएस ठाकुर की कोरोना से मौत हो गई। कोरोना योद्धा डॉ ठाकुर का रायपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था।
इससे पहले रायपुर के डीएसपी लक्ष्मण राम चौहान कोरोना से लड़ते हुए जंग हार गए। बुधवार को उन्होंने एम्स रायपुर में अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार राजनांदगांव में किया गया। बुधवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) रायपुर के कोविड19 के इंचार्ज डॉ. अजॉय बेहरा संक्रमित पाए गए हैं। इसके पहले डिप्टी इंचार्ज डॉ. अतुल जिंदल संक्रमित पाए गए थे। वे काम पर लौट चुके हैं। कोरोनाकाल में एम्स के सर्वाधिक स्टाफ संक्रमित मिले हैं।
कोरोना की चेन तोड़ने के लिए इन दिनों राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के 10 से अधिक जिलों में 7 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है। इससे एक दिन पहले प्रदेश (Chhattisgarh Coronavirus Update) में 23 सितंबर का दिन पूरे सरकारी तंत्र के लिए राहतभर रहा। भले ही संक्रमित मरीजों की संख्या में 2434 मरीजों का इजाफा हुआ हो, मगर 4,772 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे। यह अब तक 24 घंटे में सर्वाधिक स्वस्थ मरीजों की संख्या है। मगर, इससे बड़ी राहत की खबर यह है कि मौत की संख्या में बड़ी कमी आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो