scriptअंतागढ़ टेपकांड में मंतूराम पवार का बड़ा खुलासा: रमन सिंह और अजीत जोगी पर लगाए गंभीर आरोप | Antagarh Tape Case Scandal Live Manturam Pawar, Raman Singh, Ajit Jogi | Patrika News

अंतागढ़ टेपकांड में मंतूराम पवार का बड़ा खुलासा: रमन सिंह और अजीत जोगी पर लगाए गंभीर आरोप

locationरायपुरPublished: Sep 19, 2019 05:03:49 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

अंतागढ़ उपचुनाव टेप कांड (Antagarh Bypoll Tape Case) में आरोपी मंतूराम पवार (Manturam Pawar) ने गुरुवार को प्रेस क्लब में खरीद-फरोख्त को लेकर बड़ा खुलासा किया।

pawar.jpg
रायपुर. अंतागढ़ उपचुनाव टेप कांड (Antagarh Bypoll Tape Case) में आरोपी मंतूराम पवार (Manturam Pawar) ने गुरुवार को प्रेस क्लब में खरीद-फरोख्त को लेकर बड़ा खुलासा किया। मंतूराम ने अंतागढ़ मामले में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी पर सीधे हमला बोला।
– मुझे चुनाव नहीं लडऩे का लालच दिया गया।
– मुझ पर नाम वापस लेने का दबाव डाला गया।
– वहां पहले लालच दिया गया फिर घमकियां दी गई।
– नाम वापस लेने के लिए मुझे जान से मारने की धमकिया दी गई।
– आज दुखी होकर आपके बीच आया हूं।
– इस खेल में मुझे मोहरा बनाया गया।
– न विधानसभा में न टिकट दिया गया और लोकसभा में भी ठगा गया।
– भाजपा में मेरा अपमान किया गया।
– दंतेवाड़ा उपचुनाव में वहां की जनता से कहना चाहता हूं कि भाजपा ने अंतागढ़ उपचुनाव में भाजपा ने खरीदफरोख्त किया है। इसलिए वहां की जनता इससे सबक लेते हुए भाजपा को सबक सिखाए।
मंतूराम ने कहा, कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का पहले से ही तालमेल था। अजीत जोगी, डॉ. रमन सिंह से मिलकर 2003 से लेकर 2018 तक छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनवाई।
मंतूराम पवार ने गुरुवार को रायपुर के प्रेस क्लब रायपुर में 6 निर्दलीय प्रत्याशियों के साथ प्रेसवार्ता ले रहे हैं। मंतूराम ने कहा कि, सभी प्रत्याशियों को भाजपा सरकार ने दबाव डालकर नाम वापस करवाया है। किसी को पैसा का लालच दिया तो किसी को जान से मरवाने की धमकी दिया। हम सभी यह सब बातें जनता के सामने मीडिया के माध्यम से रखने आए हैं।
बता दें कि अंतागढ़ कांड में आरोपी मंतूराम पवार ने 7 सितंबर को कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान देकर राजनीतिक हलचल बढ़ा दी थी। मंतूराम के बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो