scriptगड़बड़ी की शिकायत के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारीयों की मौजूदगी में हुई एंटीजन किट जांच | Antigen kit test in presence of Health Department officials | Patrika News

गड़बड़ी की शिकायत के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारीयों की मौजूदगी में हुई एंटीजन किट जांच

locationरायपुरPublished: Nov 27, 2020 02:50:58 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

छत्तीसगढ़ मेडिकल सर्विसेस कॉर्पोरेशन (सीजीएमएससी) ने कोरोना जांच के लिए खरीदी गई एंटीजन किट में गड़बड़ी की शिकायत के बाद कंपनी को तलब किया है।

coronavirus in Delhi

दिल्ली में बढ़े कोरोना के मामले।

रायपुर. छत्तीसगढ़ मेडिकल सर्विसेस कॉर्पोरेशन (सीजीएमएससी) ने कोरोना जांच के लिए खरीदी गई एंटीजन किट में गड़बड़ी की शिकायत के बाद कंपनी को तलब किया है। गुरुवार को किट सप्लायर कंपनी मायलैब के अधिकारी और टेक्नीशियन रायपुर पहुंचे। जहां उन्होंने सीजीएमएससी के अधिकारियों से मुलाकात की। उन्हें किट के बारे में जानकारी दी गई।

इसके बाद कंपनी के अधिकारी रायपुर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय के अधिकारियों के साथ कोरोना जांच केंद्र पहुंचे। जिलों द्वारा वापस लौटाई गई किट की रेंडम जांच की।

सीजीएमएससी के अधिकारियों ने बताया कि कंपनी के अधिकारी शुक्रवार को अपनी रिपोर्ट देंगे। इसके बाद आगे निर्णय लिया जाएगा। जानकारी के मुताबिक मायलैब कंपनी से 5 लाख किट खरीदी गई थीं।

इनमें से 1 लाख, के लॉट वाली किट में नतीजे को लेकर शिकायत है। जो गुरुवार को हुई जांच में कई जगहों पर प्रमाणित भी हुई है। अब किट वापसी और रिप्लेसमेंट संबंधित निर्णय शुक्रवार को लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो