बस्तर सांसद दीपक बैज को धमकी देने वाला गिरफ्तार

रात को शराब के नशे में उसने बस्तर सांसद के नंबर पे फोन लगा के उनको जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि मैं नक्सली हूं और मैं तुम्हे गोली मार दूंगा जिसे आरोपी ने स्वीकार कर लिया है।

By: bhemendra yadav

Published: 24 May 2020, 07:23 PM IST

रायपुर। बस्तर सांसद दीपक बैज के आवेदन देने के साथ ही पुलिस अधीक्षक दीपक झा के निर्देशानुसार एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय महादेवा ने तत्काल एक्शन लेते हुए अनुविभागीय पुलिस अधिकारी लोहंडीगुड़ा राकेश कुमार कुर्रे ने थाना प्रभारी लोहंडीगुड़ा चंद्रशेखर श्रीवास के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया और आरोपी की पतासाजी में पूरी टीम जुट गई और स्टाफ की कड़ी मेहनत रंग लाई और उन्होंने 24 घंटे के भीतर ही आरोपी को धर दबोचा। खुद को नक्सली बता कर धमकी देने वाला शख्स आरोपी सोमारू पोयाम जिसकी उम्र लगभग 20 वर्ष निवासी कांवानार धुरवापारा जो थाना कोडनार के अंतर्गत आता है को गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़ाए जाने पर पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने कल ग्राम किलेपाल, छोटे किलेपाल एवं उसके गांव कावांनार धुरवापारा के एक प्रोग्राम के दौरान सांसद का नंबर किसी अन्य व्यक्ति से लिया था ताकि भविष्य में काम पड़ सकता है लेकिन रात को शराब के नशे में उसने बस्तर सांसद के नंबर पे फोन लगा के उनको जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि मैं नक्सली हूं और मैं तुम्हे गोली मार दूंगा जिसे आरोपी ने स्वीकार कर लिया है।

bhemendra yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned