scriptमुख्यमंत्री के पास छटनी पर रोक लगाने की मांग करने पहुंचे कर्मचारी संघ | Arrived to the Chief Minister to demand a ban on retrenchment | Patrika News

मुख्यमंत्री के पास छटनी पर रोक लगाने की मांग करने पहुंचे कर्मचारी संघ

locationरायपुरPublished: Aug 06, 2019 07:50:53 pm

Submitted by:

Dinesh Yadu

– अनियमित कर्मचारियो की छटनी की गई है उन्हें उनकी नौकरी वापस दिए जाने की अपील मुख्यमंत्री से किया।
– घोषणा पत्र में किये गए वादे को सरकार सम्पूर्ण रुप से करेगी

Gyapan

मुख्यमंत्री के पास छटनी पर रोक लगाने की मांग करने पहुंचे कर्मचारी संघ

रायपुर। प्रदेश कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात कर अपनी समस्यों और छटनी को लेकर उनके निवास में पहुंचे । छत्तीसगढ़ संयुक्त प्रगतिशील कर्मचारी महासंघ के प्रदेश सचिव राजकुमार कुशवाहा ने बताया मुख्यमंत्री से सौजन्य मुलाकात कर अवगत कराया गया ।संघ के अध्यक्ष में कहा आपके द्वारा जो जानकारी अनियमित कर्मचारियो के संबंध में मांगी गई है उसे विभागो के उच्च अधिकारी भेजने या उपलब्ध कराने में टालमटोल कर रहे है।
जिस पर मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है ऐसे विभागो व अधिकारियों का पहचान जल्द कर ली जावेगी व जिनकी जानकारी विभागो द्वारा उपलब्ध नही कराई जावेगी ऐसे अधिकारियों पर शख्त कार्यवाही की जावेगी।महासंघ के उपाध्यक्ष प्रेम प्रकाश गजेंद्र ने मुख्यमंत्री से छटनी पर तत्काल रोक लगाने व जिन अनियमित कर्मचारियो की छटनी की गई है उन्हें उनकी नौकरी वापस दिए जाने की अपील मुख्यमंत्री से किया।
जिस पर उनके द्वारा आश्वासन दिया है, कि घोषणा पत्र में किये गए वादे को सरकार सम्पूर्ण रुप से करेगी तथा बिना मंत्री से पूछे छंटनी करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही करेगी। साथ ही संघ ने अंशकालीन कर्मचारियों को पूर्णकालिक करने की भी मांग की गई है। इस सौजन्य भेंट में प्रदेश अध्यक्ष गोपाल प्रसाद साहू,कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग मिश्रा, प्रदेश महासचिव कमलेश सिन्हा, प्रदेश प्रवक्ता धर्मेंद्र राजपूत राधेश्याम देवांगन,शाहिद मंसूरी,ग्वाला यादव उपस्थित थे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो