script

अष्टमी, नवमी और दशहरे में दमकेगा बाजार, आज और कल 700 करोड़ से अधिक के व्यापार की संभावना

locationरायपुरPublished: Oct 24, 2020 09:40:01 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

अष्टमी, नवमी के साथ ही दशहरे (Ashtami Navamiand Dussehra) के शुभ संयोग के मौके पर प्रदेशभर में आज और कल 700 करोड़ से अधिक के व्यापार की संभावना जताई जा रही है।

corona

अष्टमी, नवमी और दशहरे में दमकेगा बाजार, आज और कल 700 करोड़ से अधिक के व्यापार की संभावना

रायपुर. अष्टमी, नवमी के साथ ही दशहरे (Ashtami Navami and Dussehra) के शुभ संयोग के मौके पर प्रदेशभर में आज और कल 700 करोड़ से अधिक के व्यापार की संभावना जताई जा रही है। बाजार विशेषज्ञों क मुताबिक शनिवार और रविवार को रायपुर के साथ ही बिलासपुर, दुर्ग भिलाई, जगदलपुर, राजनांदगांव, रायगढ़, कोरबा, अंबिकापुर, सरगुजा, कवर्धा, बेमेतरा आदि जिलों में बड़ी खरीदारी की संभावना है। इन जिलों में ऑटोमोबाइल्स, रियल एस्टेट, सराफा, इलेक्ट्रानिक्स-इलेक्ट्रिकल, सिरमौर बनकर उभरेगा। ऑफरों की बरसात, लोन की ब्याज दरों में भारी कमी इस सीजन का टर्निंग प्वाइंट बन चुका है।

एक्सपर्ट व्यू रायपुर एसोसिएशन के अध्यक्ष मनीष राज ऑटोमोबाइल्स डीलर्स सिंघानिया ने बताया कि ऑटोमोबाइल्स सेक्टर में अष्टमी नवमी के दिन प्रदेशभर में 1500 से ज्यादा कार और 10 हजार से ज्यादा दोपहिया की खरीदारी हो सकती है। क्रेडाई छत्तीसगढ़ के लीगल एडवाइजर विजय नत्थानी के मुताबिक कोविड-19 के दौर में रियल एस्टेट सेक्टर की अहमियत लोगों को समझ आई है। मकानों में नवरात्रि के बाकी दिन व दशहरे में बड़े निवेश की संभावना है।

ट्रेंडिंग वीडियो