scriptसमप्रीत का विजयी अभियान जारी, सर्वेश का हार के बाद सफर खत्म | Patrika News

समप्रीत का विजयी अभियान जारी, सर्वेश का हार के बाद सफर खत्म

locationरायपुरPublished: Nov 13, 2019 12:47:17 am

Submitted by:

Dinesh Kumar

एशियन अंडर-14 टेनिस रैंकिंग चंैपियनशिप में छत्तीसगढ़ के समप्रीत शर्मा का विजयी अभियान जारी है। प्रथम वरीय समप्रीत ने दूसरे दौर में जीत हासिल कर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। वहीं, प्रदेश के ही सर्वेश झाबर को दूसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा और उसका सफर यहीं पर खत्म हो गया।

cg news

समप्रीत का विजयी अभियान जारी, सर्वेश का हार के बाद सफर खत्म


रायपुर. एशियन अंडर-14 टेनिस रैंकिंग चंैपियनशिप में छत्तीसगढ़ के समप्रीत शर्मा का विजयी अभियान जारी है। प्रथम वरीय समप्रीत ने दूसरे दौर में जीत हासिल कर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। वहीं, प्रदेश के ही सर्वेश झाबर को दूसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा और उसका सफर यहीं पर खत्म हो गया। रायपुर स्थित वीआईपी क्लब में आयोजित इस स्पर्धा में बालक एकल दूूसरे दौर में समप्रीत शर्मा ने विजयी यूएसए के प्रणव अमातापू को दो सेटों तक चलेे मुकाबले में 6-0, 6-0 से आसानी से हरा दिया। एक अन्य मैच में सर्वेश को चौथी वरीयता प्राप्त क्रिस त्यागी नेे तीन सेटों तक चले रोमांचक मुकाबले में 6-2, 1-6, 1-6 से हराकर बाहर कर दिया। सर्वेश को पहला सेट जीतने के बाद हार का सामना करना पड़ा। अन्य दूसरे दौर के मैच में छठी वरीय खिलाड़ी ध्रुव ने हैग्रीव आद्या को 6-1, 6-2 से, मयंद तिवारी नेे 5वीं वरीतया प्राप्त प्रणव तनेजा को 6-4, 6-4 से और हरिशरण बास्करण ने अक्षज सुब्रमण्यम को 7-5, 2-6, 6-2 से शिकस्त देकर अंतिम आठ में जगह बना ली है। इस मुकाबले में बुधवार को क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेेले जाएंगे।

अल्माज नेे दूसरी वरीय खिलाड़ी को दी मात
बालक एकल पहले दौैर में छत्तीसगढ़ के अल्मान शाकील अहमद ने बड़ा उलटफेल करते हुए दूसरी वरीतया प्राप्त अचिंत्या वर्मा को सेटों तक चलेे मुकाबले में 6-0, 6-4 से हराकर दूसरे दौैर में जगह बना ली। अन्य मैचों मं अर्णव मर्णाल ने साहिल कोठारी को 6-4, 6-2 से और हनुष आनंद ने अकांश को तीन सेटों तक चले मैच में 4-6, 6-3, 6-1 से हराकर दूसरेे दौैर में जगह बनाई।

युगल में भी जीती समप्रीत की जोड़ी
बालक युगल में भी प्रथम वरीतया प्राप्त समप्रीत शर्मा और क्रिस त्यागी की जोड़ी नेे जीत से शुरुआत की है। समप्रीत व क्रिस त्यागी ने पहले दौर में हग्रीव और मयंद की जोड़ी को 6-2, 6-2 से शिकस्त देकर अगले दौैर में जगह बना ली। युगल के अन्य मैचों में अक्षथ जेनिश और साहिल कोठारी की जोड़ी ने कुशाग्र जगवानी व पार्थ सोमानी की जोड़ी को 6-0, 3-6(10-5) से, अर्णव और अल्माज ने मेहता व विस्वा बास्मित को 6-0, 6-3 से शिकस्त देकर अगलेे दौर में जगह बनाई। बालिका युगल में मिली चुग और एंजेल जामनानी ने सिद्धी खोट व रत्ना श्रीगिरी को 7-5, 6-2 से शिकस्त देकर आगे बढ़ीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो