scriptएशियन अंडर-23 वालीबॉल चैंपियनशिप- छत्तीसगढ़ के शिखर के धमाकेदार खेल से भारत फाइनल में | Patrika News

एशियन अंडर-23 वालीबॉल चैंपियनशिप- छत्तीसगढ़ के शिखर के धमाकेदार खेल से भारत फाइनल में

locationरायपुरPublished: Aug 11, 2019 01:07:51 am

Submitted by:

Dinesh Kumar

तीसरी एशियन अंडर-23 पुरुष वालीबॉल चैंपियनशिप में शनिवार को भारत ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को 3-1 से हराकर फाइनल में जगह बना ली। भारतीय टीम में शामिल छत्तीसगढ़ के शिखर सिंह ने जीत में अहम योगदान दिया। टीम में ब्लॉकर की भूमिका निभाते हुए शिखर ने पाकिस्तान को अंक लेने से रोके रखा, जिसके कारण भारतीय टीम जीत हासिल कर फाइनल में जगह बना ली।

cg news

एशियन अंडर-23 वालीबॉल चैंपियनशिप- छत्तीसगढ़ के शिखर के धमाकेदार खेल से भारत फाइनल में

छत्तीसगढ़ के शिखर के धमाकेदार खेल से भारत फाइनल में

एशियन अंडर-23 वालीबॉल चैंपियनशिप : सेमीफाइनल में पाक को हराया


रायपुर. तीसरी एशियन अंडर-23 पुरुष वालीबॉल चैंपियनशिप में शनिवार को भारत ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को 3-1 से हराकर फाइनल में जगह बना ली। भारतीय टीम में शामिल छत्तीसगढ़ के शिखर सिंह ने जीत में अहम योगदान दिया। टीम में ब्लॉकर की भूमिका निभाते हुए शिखर ने पाकिस्तान को अंक लेने से रोके रखा, जिसके कारण भारतीय टीम जीत हासिल कर फाइनल में जगह बना ली।
अब फाइनल में भारत का मुकाबला रविवार को चीन- ताइपे की टीम से होगा। म्यांमार में आयोजित इस स्पर्धा में शनिवार को अंतिम चार के मुकाबले में भारत को पहले सेट में पाकिस्तान ने 21-25 से हरा दिया, लेकिन इसके बाद भारतीय टीम ने प्रदेश के शिखर के उम्दा प्रदर्शन के दम पर शानदार वापसी की और लगातार तीन सेट 25-16, 25-22, 25-18 से जीतकर पाकिस्तान को 3-1 करा दिया। भारत ने जीत हासिल करते हुए रजत पदक पक्का कर लिया। वहीं, चीन- ताइपे ने जापान को दूसरे सेमीफाइनल में 3-2 से शिकस्त दी। भारतीय टीम और शिखर को जीत की छत्तीसगढ़ वालीबॉल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बधाई दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो