असम के मेहमानों का 'बस्तर दर्शनÓ वायरल

होटल पॉलिटिक्स : असम के प्रत्याशी चित्रकोट के रेस्ट हाउस में देखे गए, सियासत तेज

By: ramendra singh

Updated: 16 Apr 2021, 01:09 AM IST

रायपुर . असम के प्रत्याशियों को चित्रकोट के रेस्ट हाउस में रखने का वीडियो बुधवार को पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने अपने फेसबुक अकाउंट से वायरल किया। इसके बाद उन्होंने गुरुवार को एक ओर वीडियो वायरल किया जिसमें कहा कि प्रत्याशियों को पूरे लाव-लश्कर के साथ रायपुर की ओर रवाना किया जा रहा है। दोनों ही वीडियो वायरल होने के बाद से प्रदेश की राजनीति हुई है। इस पूरे मामले में कांग्रेस बचाव की मुद्रा में है और कह रही है कि वीडियो की सत्यता जांचे बिना इसे वायरल किया गया है। वहीं पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने गुरुवार शाम एक बयान जारी करते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार को छत्तीसगढ़ के लोगों से ज्यादा बोडो प्रत्याशियों की चिंता है। उन्होंने कहा कि वीडियो में साफ दिख रहा है कि चित्रकोट रेस्ट हाउस में सरकार ने मांस, मदिरा की व्यवस्था में सारे संसाधन झोंक दिए है। इस बात की पुष्टि अधिकारियों ने भी की है।

बेरोकटोक घूम रहा है काफिला

पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने बताया कि अब सरकार की पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ असम के प्रत्याशियों का काफिला बस्तर से रायपुर की ओर रवाना होता दिखा है। जहां आम नागरिकों को अभी एक जिले से दूसरे जिले में जाने के लिये जिला प्रशासन से अनुमति लेनी पड़ती है वहां ये काफिला बेरोकटोक भ्रमण कर रहा है।


स्टाफ ने बनाया वीडियो

बताया जाता है कि रेस्ट हाउस से जुड़े किसी स्टाफ ने यह वीडियो बनाकर भाजपा नेताओं तक पहुंचाया है। वीडियो उस समय का है, जब प्रत्याशी भोजन कर रहे थे। इस बात से यह आशंका जताई जा रही है कि उस समय किसी खाना देने वाले ने ही वीडियो बनाया है।

सत्यता जांचे बगैर वायरल किया गया: बैज
इस पूरे मामले में बस्तर सांसद दीपक बैज ने कहा कि चित्रकोट में लोगों का आना-जाना लगा रहता है। वीडियो कब का है, क्या यह पूर्व मंत्री बता सकते हैं। सत्यता जांचे बगैर इसे वायरल किया है। उन्हें यह भी बताना चाहिए कि यह वीडियो उन्हें कहां से मिला, क्या उन्होंने इसे खुद रिकॉर्ड किया है।

ramendra singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned