5 दिन बंद रहेगी विधानसभा, MLA के कोरोना पॉजिटिव आने से लिया निर्णय, संपर्कियों का टेस्ट होगा 5 दिन बाद

कोरोना महामारी का प्रकोप छत्तीसगढ़ विधानसभा तक पहुंच गया है।विधानसभा सचिवालय को 24 जून से 28 जून तक के लिए बंद कर दिया गया है।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 24 Jun 2020, 08:23 AM IST

रायपुर. कोरोना महामारी का प्रकोप छत्तीसगढ़ विधानसभा तक पहुंच गया है। डोंगरगांव से कांग्रेस विधायक दलेश्वर साहू के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए नेताओं, विधायकों और अधिकारी- कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराने की तैयारी है।

5 दिन बाद होगा टेस्ट
रायपुर की मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मीरा बघेल ने बताया कि विधायक के प्राथमिक संपर्कों को होम आइसोलेशन में रहने को कहा गया है। लक्षण दिखने पर अथवा 5 दिन बाद उनकी जांच के लिए नमूना लिया जाएगा। डॉ. मीरा ने बताया विधायक के संपर्क में आकर कोई संक्रमित भी हुआ हो तो उसका वायरस लोड अभी कम होगा।

5 दिन बंद रहेगी विधानसभा
कोरोना संक्रमित विधायक दलेश्वर साहू के बैठक में शामिल होने से विधानसभा में हड़कंप मचा हुआ है। परिसर को सैनिटाइज कराने के बाद विधानसभा सचिवालय को 24 जून से 28 जून तक के लिए बंद कर दिया गया है। विधानसभा के मुख्य सचिव ने सोमवार को आइसोलेशन में जाने से पहले केवल समिति कक्ष, प्रवेश द्वार हिस्से को बंद कर शेष काम सामान्य ढंग से संचालित करने का निर्देश दिए थे। बाद में विधानसभा के उप सचिव रामफल कवंर ने इसका आदेश जारी कर दिया।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned