असिस्टेंट प्रोफेसर इंटरव्यू 9 -10 फरवरी को, कोविड गाइडलाइन का पालन अनिवार्य

- अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन एक दिन पूर्व।
- दस्तावेज सत्यापन के दौरान अनुपस्थित छात्र नहीं दे पाएंगे इंटरव्यू।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 24 Jan 2021, 07:09 PM IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (Chhattisgarh Public Service Commission) द्वारा चयनित 93 सहायक प्राध्यापकों का इंटरव्यू 9 और 10 फरवरी को है। इंटरव्यू के लिए चिन्हांकित अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन साक्षात्कार तिथि के एक दिन पूर्व दो पालियों में सुबह 9 से शाम 5 बजे तक किया जाएगा। सीजी पीएससी के जिम्मेदारों की मानें तो दस्तावेज सत्यापन में अनुपस्थित छात्रों को इंटरव्यू में शामिल नहीं किया जाएगा।

सीजी पीएससी (CG PSC) के जिम्मेदारों ने उच्च शिक्षा विभाग के लिए सहायक प्राध्यापकों की परीक्षा नंवबर 2020 में ली थी। विधि, संस्कृत, माइक्रोबॉयोलाजी, बॉयोकेमिस्ट्री, वानिकी, बायोटेक्नोलॉजी, भूगर्भशास्त्र के 58 पदों के लिए यह विज्ञापन जारी किया गया था। लिखित परीक्षा के प्राप्तांकों व अर्ह अभ्यर्थियों के उपलब्धता के आधार पर 93 अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के लिए हुआ है।

मास्क-सेनिटाइजर जरूरी
सीजीपीएससी के जिम्मेदारों की मानें तो कोरोना संक्रमण (Covid guidline) के मद्देनजर कार्यालय में अभ्यर्थियों के अलावा अन्य लोगों पर रोक लगाई है। साक्षात्कार और दस्तावेजों के सत्यापन के दौरान छात्रों को मास्क और सेनिटाइजर लगाना अनिवार्य है। जो अभ्यर्थी कोविड गाइड लाइन का उल्लंघन करेंगे, उन्हें इंटरव्यू में शामिल नहीं किया जाएगा।

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned