scriptरात में परिवार सहित निकलते थे चोरी करने, पति-पत्नी पकड़े गए | At night, including family used to steal, husband and wife were caught | Patrika News

रात में परिवार सहित निकलते थे चोरी करने, पति-पत्नी पकड़े गए

locationरायपुरPublished: Oct 27, 2020 04:20:17 pm

Submitted by:

VIKAS MISHRA

बाइक में पत्नी और बेटी बैठकर आने-जाने वालों पर रखती थी नजर

रात में परिवार सहित निकलते थे चोरी करने, पति-पत्नी पकड़े गए

पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी।

रायपुर. पुरानी बस्ती इलाके में हुए चोरी के मामले में पुलिस ने सरस्वती नगर इलाके में रहने पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। आरोपी रात में पूरे परिवार सहित चोरी करने निकलते थे। वे जिस जगह चोरी करते थे, उससे कुछ दूरी पर बाइक खड़ी करते थे। बाइक में उसकी पत्नी और बेटी बैठकर आने-जाने वालों पर नजर रखती थी।
पुलिस के मुताबिक लाखेनगर में 21 अक्टूबर को जूते की दुकान में चोरी हुई थी। इसकी जांच में लगी पुलिस को सरस्वती नगर इलाके में रहने वाले महेश उर्फ छोटे लाल साहू और उसकी पत्नी सुधा पर संदेह हुआ। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की। पूछताछ में महेश ने बताया कि अपनी पत्नी और बेटी के साथ चोरी करने निकलता था। बाइक में तीनों रात मेें निकलते थे। इसके बाद सूने दुकान में चोरी करते थे।
डेढ़ दर्जन चोरियों का खुलासा
आरोपी ने खुलासा किया है कि लॉकडाउन लगने के बाद से चोरी करना शुरू किया है और अब तक अलग-अलग थाना क्षेत्र में डेढ़ दर्जन चोरियां कर चुका है। अधिकांश चोरियां मेडिकल स्टोर में की हैं। मेडिकल दुकान से केवल नगद चुराते थे। आरोपियों के कब्जे से चोरी करने में उपयोग होने वाले सामान, कटर, मोटरसाइकिल बरामद हुआ है। पुलिस ने बाइक भी जब्त कर ली है। अन्य चोरियों को लेकर भी आरोपियों की भूमिका की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो